समाचारविंध्याचल में एल यू सी सी शाखा का उद्घाटन

विंध्याचल में एल यू सी सी शाखा का उद्घाटन


मिर्जापुर,
विंध्याचल में सोमवार को द लोनी अर्बन मल्टी स्टेट क्रेडिट एंड थ्रिफ्ट कोऑपरेटिव सोसायटी शाखा के उद्घाटन के दौरान शाखा प्रबंधक नीरज शर्मा के अलावा विनोद कुमार पाल काजल शर्मा स्वाति गोस्वामी अनिल विश्वकर्मा शिव कुमार पटेल अनीता देवी सना बानो आजाद खान बृजलाल शर्मा के साथ-साथ इलाके के दर्जनों संभ्रांत और निवेशक मौजूद थे ।
उद्घाटन के पश्चात पत्रकार वार्ता के दौरान विनोद कुमार पाल ने बताया कि भारत सरकार के द्वारा संचालित तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं का जन जन तक लाभ पहुंचे इसके लिए छोटे छोटे निवेशकों की धनराशि जमा करा कर उनके धनराशि में वृद्धि करने के बाद उनको परिपक्वता राशि निर्धारित अवधि पर लौटाने के लिए इलाके के लोगों का खाता खोला जा रहा है ।
शाखा में एकमुश्त जमा धन योजना के अलावा सेविंग अकाउंट करंट अकाउंट के अलावा अन्य कई योजनाएं चलाई जा रही है ,जिसका लाभ छोटे-छोटे व्यवसाई श्रमिक ले सकते हैं।

छोटी-छोटी बचत से वक्त आने पर भारी-भरकम रकम जमा कर्ताओं को उन को तय समय सीमा के अंतर्गत वापस किया जाता है ,ताकि वक्त बेवक्त उनके रकम उनके काम आ सके ।

पत्रकार वार्ता के दौरान विनोद कुमार पाल ने बताया कि जनपद मिर्जापुर में उनकी कई शाखाएं कार्यरत हैं जो निरंतर अनवरत लोगों लोगों की सेवाएं कर रहे हैं ।
तुरंत खाता खोले जाने की सुविधा के बारे में जानकारी देने के बाद उन्होंने बताया कि उनके द्वारा एटीएम का भी संचालन किया जा रहा है और विभिन्न स्कीमों के बारे में लोगों को जागरूक किया जा रहा है ।

सबसे आकर्षण योजना को साझा करते हुए बताया कि एक 11 परसेंट वार्षिक सालाना ब्याज निवेशकों को दिया जा रहा है जो लोगों के बीच में काफी पसंद किया जा रहा है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं