समाचारनाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के अभियोग से सम्बन्धित अभियुक्त...

नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के अभियोग से सम्बन्धित अभियुक्त गिरफ्तार


*1- गुण्डा एक्ट के अन्तर्गत जिलाबदर अपराधी थाना विन्ध्यांचल पुलिस द्वारा गिरफ्तार—*
अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में दिनांक 07.01.2022 को उ0नि0 भरत लाल पाण्डेय चौकी प्रभारी अष्टभूजा मय हमराह कां0 हरिओम यादव द्वारा प्राप्त मुखबिर की सूचना पर गुण्डा एक्ट के अन्तर्गत जिलाबदर अपराधी रजनीश तिवारी निवासी अकोढ़ी थाना विन्ध्यांचल जनपद मीरजापुर को ग्राम अकोढ़ी से गिरफ्तार किया गया । जिसके सम्बन्ध में थाना विन्ध्यांचल पर उ0प्र0 गुण्डा नियंत्रण अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार अभियुक्त को मा0न्यायालय/जेल भेजा गया । उक्त गिरफ्तार जिलाबदर अभियुक्त रजनीश तिवारी को अपर जिलाधिकारी मीरजापुर द्वारा दिनांक 05.12.2021 से मीरजापुर की सीमा से 06 माह के लिए जिलाबदर किया गया था ।

*2- थाना कछवां पुलिस द्वारा नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के अभियोग से सम्बन्धित अभियुक्त गिरफ्तार, अपहृता बरामद —*
अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना कछवां पुलिस द्वारा नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के अभियोग से सम्बन्धित अभियुक्त को गिरफ्तार कर, अपहृता को बरामद किया गया । दिनांक 29.12.2021 को थाना कछवां क्षेत्रान्तर्गत निवासी एक व्यक्ति द्वारा नामजद अभियुक्त के विरुद्ध अपनी(वादी की) नाबालिग पुत्री को बहला फुसला कर भगा ले जाने के संबंध में अभियोग पंजीकृत कराया गया था । उक्त अभियोग की विवेचना एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी के क्रम में कार्यवाही करते हुए आज दिनांक 07.01.2022 को उ0नि0 धर्मेन्द्र कुमार मय हमराह हे0कां0 धीरज, म0का0 शालिनी द्वारा प्राप्त सूचना के आधार पर थाना स्थानीय पर पंजीकृत उपरोक्त अभियोग से सम्बन्धित अपहृता को थाना तिराहा के पास से बरामद किया गया तथा अभियुक्त सुहेल पुत्र गुलाब निवासी कस्बा जोगीपुर थाना कछवां मीरजापुर को गिरफ्तार कर मा0न्यायालय/जेल भेजा गया ।

*3-जनपद में कानून/शान्ति-व्यवस्था बनाये रखने के क्रम में 05 व्यक्तियों का दं0प्र0सं0 151/107/116 में चालान किया गया ।*
थाना जिगना-01
थाना जमालपुर-02
थाना को0देहात-02

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं