समाचारजेडब्ल्यूयस द्वारा विंध्याचल मंडल के तीनों जनपदों में अध्यक्षों का मनोनयन संपन्न

जेडब्ल्यूयस द्वारा विंध्याचल मंडल के तीनों जनपदों में अध्यक्षों का मनोनयन संपन्न


जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी के उत्तर प्रदेश सचिव धर्मेंद्र गुप्ता ने संगठन के विस्तार को धार देते हुए जनपद मिर्जापुर जिला अध्यक्ष के पद पर महेश रावत को मनोनीत करते हुए हर्ष व्यक्त किया है।

संगठन के विस्तारीकरण के क्रम में भदोही जनपद से ओबेदुल्ला अध्यक्ष पद के मनोनयन होने के पश्चात सोनभद्र अध्यक्ष के पद पर भी अशोक सिंह के मनोनयन पर विंध्याचल मंडल में पत्रकारों में उत्साह देखने को मिल रहा है ।

बैठक के दौरान सर्वप्रथम जनपद मिर्जापुर के वरिष्ठ पत्रकार महेश रावत के माता के निधन पर 2 मिनट का मौन रखते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई तो वही अध्यक्ष वीरेंद्र गुप्ता ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि संगठन निरंतर पत्रकारों के हित की रक्षा करता है ।
किसी भी क्षेत्र का पत्रकार हो चाहे प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का हो या सोशल मीडिया का हो समाचार कवरेज के दौरान दबाव मुक्त वातावरण बनाने बनाने के लिए संगठन संकल्पित है।
बैठक में वेदांश गुप्ता, विमलेश अग्रहरि , वीरेंद्र गुप्ता ,ओबेदुल्ला, अशोक सिंह ,संदीप श्रीवास्तव, रंजीत मौर्या ,महेश रावत, व उत्तर प्रदेश सचिव मौजूद के अलावा कई स्थानीय पत्रकार मौजूद रहे। विंध्याचल मंडल के तीनों जनपदों में नवनियुक्त जिला अध्यक्षों ने कहा कि पत्रकारों के मनोबल को बढ़ाने के लिए उनके मान-सम्मान को बढ़ाने के उद्देश्य से संगठन निरंतर पत्रकारों के हित के लिए काम कर रहा है और निरंतर कई जिलों में अपनी ख्याति बटोर रहा है ,तो वही वीरेंद्र गुप्ता ने बताया कि संगठन छत्तीसगढ़ महाराष्ट्र हरियाणा उत्तराखंड राजस्थान मध्य प्रदेश बिहार झारखंड छत्तीसगढ़ बंगाल आसाम और उत्तर प्रदेश में निरंतर पत्रकारों के हित के लिए काम कर रहा है ।
वीरेंद्र गुप्ता ने बताया कि जनपद मिर्जापुर में 11 जनवरी 2022 को वैक्सीन सेंटर एक दिवसी का आयोजन कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र के नार घाट स्थित श्याम उत्सव वाटिका में करने जा रहा है ।
जिसमें वैक्सीन लगवाए जाने के बाद लोगों को निशुल्क मास्क का वितरण किया जाएगा ।कार्यक्रम के आयोजक विभुम गुप्ता ने बताया कि एक दिवसीय कैंप लगाने के पीछे सरकार की मंशा को जन जन तक पहुंचाने के अलावा कोरोना से सभी लोग रहे सुरक्षित इसका एक छोटा प्रयास है ।सरकार निरंतर लोगों को वैक्सीनेट करने का काम कर रही है जो अत्यंत सराहनीय है। विनोद गुप्ता ने बताया कि निशुल्क कोरोना का टीका लोगों को लगाया जाएगा।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं