समाचारजर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी के तरफ से निशुल्क वैक्सीनेशन का शिविर लगाया गया

जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी के तरफ से निशुल्क वैक्सीनेशन का शिविर लगाया गया



मिर्जापुर मंगलवार को जनपद मिर्जापुर के नारघाट मोहल्ले में श्याम उत्सव वाटिका और जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसायटी के संयुक्त तत्वाधान में फ्री में लोगों को कोरोना से बचने के लिए लगाया गया एक दिवसीय शिविर में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने फ्री वैक्सीन का लाभ लिया ।

जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी मिर्जापुर जिला अध्यक्ष महेश रावत ने कहा कि संगठन निरंतर समाज के सेवा के साथ-साथ पत्रकारों के हित के लिए समर्पित है ,तो वही वैक्सीन लगवाने आए लोगों को संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र गुप्ता उपाध्यक्ष संदीप श्रीवास्तव और श्याम उत्सव वाटिका होटल के एमडी विभुम गुप्ता ने आये लोगों को फ्री में मास्क का वितरण किया ।
शिविर में 15 वर्ष से 18 वर्ष के लड़के लड़कियों ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया तो वहीं जिन लोगों को प्रथम दोष लग चुका था निर्धारित समय अवधि के पश्चात उन्होंने दूसरा डोज लगवा कर शिविर में लाभ लिया और कई लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने पहली बार शिविर में पहुंचकर पहला डोज लगवाया ।

निशुल्क शिविर कार्यक्रम के पश्चात मुख्य चिकित्सा अधिकारी के यहां से आए हुए स्वास्थ्य कर्मियों को शिविर आयोजकों के द्वारा सम्मानित भी किया गया ।

जनपद मिर्जापुर के पत्रकारों में रिशु बिंद, अशोक कुमार बिंद, वीरेंद्र गुप्ता, वेदांश गुप्ता, रंजीत मौर्या, संदीप श्रीवास्तव, महेश रावत ,विमलेश अग्रहरी ,विवेक मिश्रा ,अहरौरा से चलकर आए पत्रकार मिथिलेश पांडे के अलावा कई पत्रकारों ने शिविर को सफल बनाने में सक्रीय दिखाइए दिए।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं