राजनीतिबहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशियों ने कसी कमर मिर्जापुर

बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशियों ने कसी कमर मिर्जापुर


विधानसभा चुनाव मिर्जापुर में सातवें चरण में होना सुनिश्चित हुआ है ।
बड़ी राजनीतिक पार्टियों में बहुजन समाज पार्टी ने अपने 2 प्रत्याशी घोषित किए हैं ।मिर्जापुर में 5 विधानसभा क्षेत्र है लेकिन बहुजन समाज पार्टी ने अभी सिर्फ 2 विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं।
पुष्प लता बिंद मँझवा विधानसभा से प्रत्याशी के रूप में सामने आ चुकी हैं तो वहीं मड़िहान विधानसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद नरेंद्र सिंह कुशवाहा चुनाव मैदान में उतर चुके हैं।
फिलहाल मड़िहान विधानसभा क्षेत्र सर्वाधिक चर्चित क्षेत्र है नरेंद्र सिंह कुशवाहा के चुनाव मैदान में उतरते ही राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है।

भारतीय जनता पार्टी ने अभी अपने पत्ते मड़िहान विधानसभा क्षेत्र में नहीं खोले हैं ।जनतंत्र के जुबान से जगदीश सिंह पटेल के नाम की भी चर्चा जोरों पर दिखाई दे रही है ।
यदि भारतीय जनता पार्टी से जगदीश सिंह पटेल को मड़िहान विधानसभा में प्रत्याशी घोषित करती हैं तो चुनावी समीकरण अत्यंत दिलचस्प हो सकता है।
फिलहाल अभी भारतीय जनता पार्टी ने अपनी स्थिति स्पष्ट नहीं की है कि वर्तमान विधायक को ही टिकट दिया जाएगा या किसी और को आजमाया जाएगा ।
राजनीतिक गलियारों में चर्चा इस बात की भी हो रही है कि मड़िहान विधानसभा क्षेत्र अपना दल के भी खाते में तो नहीं चला जाएगा एक बड़ा सवाल लोगों के बीच में चहल कदमी कर रहा है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं