समाचारमीरजापुर यू0पी0-100 पीआरवी द्वारा किये गये सराहनीय कार्य

मीरजापुर यू0पी0-100 पीआरवी द्वारा किये गये सराहनीय कार्य

थाना हलिया अन्तर्गत पीआरवी संख्या यू0पी0 32 डीजी 1103 को सूचना मिली की ग्राम देवघटा पाण्डेयपुर में खेत की सिचार्इ को ले कर विवाद हो रहा है, इस सूचना पर पीआरवी द्वारा तत्काल मौके पर पहुॅच कर समझा-बुझाकर सुलह-समझौता कराया गया।
इसी प्रकार बबुरा कलां में पट्टीदारो में जमीन को लेकर विवाद हो रहा था, उपरोक्त पीआरवी द्वारा तत्काल मौके पर जाकर दोनो पक्षो का समझा-बुझाकर शान्ति व्यवस्था कायम की गयी स्थानीय पुलिस के आने के बाद पीआरवी वहा से रवाना हो गयी।

थाना जमालपुर अन्तर्गत पीआरवी संख्या यू0पी0 32 डीजी 1088 को सूचना प्राप्त हुयी कि ग्राम मुड़हुआ में नाली को लेकर विवाद हो रहा है, इस सूचना पर पीआरवी द्वारा तत्काल मौके पर जाकर दोनो पक्षो का समझा-बुझाकर शान्ति व्यवस्था कायम की गयी स्थानीय पुलिस के आने के बाद पीआरवी वहा से रवाना हो गयी।
इसी प्रकार जलालपुर में पुवाल रखने को लेकर दो पक्षो में विवाद हो रहा था, उपरोक्त पीआरवी द्वारा तत्काल मौके पर जाकर दोनो पक्षो का समझा-बुझाकर शान्ति व्यवस्था कायम की गयी स्थानीय पुलिस के आने के बाद पीआरवी वहा से रवाना हो गयी।
3. थाना को0कटरा अन्तर्गत पीआरवी संख्या यू0पी0 32 डीजी 1075 को सूचना प्राप्त हुयी कि काले रंग की एक पल्सर रात से ही लावारिस हालत में खड़ी है, इस सूचना पर पीआरवी द्वारा तत्काल मौके पर पहुचकर लावारिस मोटरसायकिल को स्थानीय पुलिस के हवाले किया गया।

थाना विन्ध्याचल अन्तर्गत पीआरवी संख्या यू0पी0 32 डीजी 1077 को सूचना प्राप्त हुयी कि बेलापुर में अवैध बालु खनन हो रहा है, इस सूचना पर पीआरवी द्वारा तत्काल मौके पर जाकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए 02 टाली अवैध बालु बरामद किया गया।*
5. थाना चील्ह अन्तर्गत पीआरवी संख्या यू0पी0 32 डीजी 1089 को सूचना प्राप्त हुयी कि बल्ली परवां में दो पक्षो में मार पिट हो रही है। इस सूचना पीआरवी द्वारा तत्काल मौके पर जाकर *मार पिट में घायल व्यक्ति का उपचार कराया गया।* स्थनीय पुलिस के मौके पर पहुचने के पश्चात पीआरवी वहा से रवाना हो गयी

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं