समाचारकाग्रेंस के शासन काल में भ्रष्टाचार घोटाले का रिकार्ड --अपना दल

काग्रेंस के शासन काल में भ्रष्टाचार घोटाले का रिकार्ड –अपना दल

आज अपना दल की जिला इकाई द्वारा छानबें विधानसभा का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन लालगंज स्थित बाबू उपरौध इण्टर कालेंज के मैदान में हजारों की संख्या में अपना दल के कार्यकर्ता नें भाग लिया।
मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित अपना दल के राष्ट्रीय महासचिव राजेन्द्र प्रसाद पाल का पुष्पगुच्छ मालाओं से भव्य स्वागत अपना दल के जिलाध्यक्ष रमाकान्त पटेल, डा0 एस0पी0 पटेल, लालबहादुर सिंह, तुलसीदास पाल द्वारा किया गया। बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोंधित करते हुए अपना दल के राष्ट्रीय महासचिव राजेन्द्र प्रसाद पाल नें कहा कि काग्रेंस के उपाध्यक्ष राहुल गाॅधी जी देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के ऊपर बेवजह भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे है। जबकि कागें्रस के 60 साल के शासन काल में भ्रष्टाचार घोटाले का रिकार्ड बनाया है और यू0पी0 में काग्रेंस ने एक नारा दिया है 27 साल यू0पी0 बेहाल और उत्तर प्रदेश के सपा बसपा के मुखिया का समर्थन लेकर इन्होनें केन्द्र की सरकार चलाई। तो यू0पी0 बेहाल कैसे हुआ। यानी यू0पी0 को बेहाल करने वाले काग्रंेस की मनमोहन सरकार ही थी। जनता जानती है कि सपा बसपा कागे्रंस तीनों एक ही पार्टिया है। इनका मकसद एक ही है कि उत्तर प्रदेश में अपना दल भाजपा की सरकार न बनने पाये इसके लिए ये तीनों पार्टिया एक होने को तैयार है जैसे भ्रष्टाचार, कालाधन, आंतकवाद को रोकने के लिए ये तीनो पार्टिया नोट बदली के ऐतिहासिक निर्णय का एक साथ विरोध कर रही है। केवल च ुनाव को देखते हुए सपा के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा चुनावी घोषणा कर रहे है।
विशिष्ट अतिथि के रूप में अपना दल के प्रदेश सचिव रमाशंकर सिंह पटेल नें कहा कि आज भी पिछड़े, दलित, शोषित, वचित, अपने हक अधिकार के लिए संघर्ष कर रहे है अपना दल के संस्थापक स्व0 डा0 सोेनेलाल पटेल ने आजीवन न्याय की लड़ाई पिछड़े, दलित, शोषित, वंचितो के लिए लड़ा। अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल उन्ही के हक अधिकार के लिए संघर्ष कर रही है। जब तक हम संघर्ष अपने अधिकारों के लिए नही करेगें। तब तक हम लोगों को मिलने वाला नही है।
विशिष्ट अतिथि के रूप में अपना दल के प्रदेश सचिव डा0 शिवप्रसाद विश्वकर्मा नें कहा कि अपना दल छानबें विधानसभा के कार्यकर्ता हर बूथ को मजबूत बनाये तभी अपना दल विधानसभा चुनाव में सशक्त जीत दर्ज करेगी। संगठन के लिए अपना दल के कार्यकर्ता सबकुछ अपना दल के संस्थापक डा0 सोनेलाल पटेल नें हमेशा पिछड़े, दलित, शोषित, वंछितो के हक अधिकार के लिए आजीवन संघर्ष किया। अब समय आ गया है कि हम उनके विचारो को आगे बढ़ाये।
अपना दल के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अपना दल के जिलाध्यक्ष रमाकान्त पटेल ने कहा कि आज प्रदेश का युवा इस सपा सरकार से अपने को ठगा महसूस कर रहा है। बेरोजगारी भत्ता बन्द करके युवाओं के साथ इस सपा सरकार नें विश्वासघात किया है। आज मीरजापुर जिलें के युवा नौजवान बेरोजगार है। रोजगार के कोई साधन नही है सपा के मंत्री और विधायक होते हुए भी मीरजापुुर जिले का कोई विकास नही हो सका। कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहे। संगठन के लिए अपना दल के कार्यकर्ता सबकुछ आने वाला समय अपना दल का होगा।
संचालन करते हुए जिला सचिव लालबहादुर सिंह नें कहा कि आज किसानों को केवल 8 घण्टे बिजली मिल पा रही है। किसान पानी सड़क के लिए परेशान है, केवल किसानों के साथ झुठे वादे करके इस सपा सरकार नें किसानों के साथ धोखेबाजी की है।
बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्यरूप सें अपना दल के प्रदेश सचिव रमाशंकर सिंह पटेल, डा0 शिवप्रसाद विश्वकर्मा, मण्डल अध्यक्ष मेघनाथ पटेल, जिलाध्यक्ष रमाकान्त पटेल, डा0 एस0पी0 सिंह पटेल, जवाहिर सिंह प्रधान, डा0 अनिल सिंह, तुलसी दास पाल, श्याम बहादुर, कन्हैया लाल, ललिता कोल, संजय उपाध्याय, कृष्णकुमारी विश्वकर्मा, घनश्याम पटेल, गोपाल दास शर्मा, पप्पू पटेल, बाबूलाल धरकार, राजाराम पाल, धंनजय पटेल, जनमेजय पटेल, रितेश कु मार सिंह, शिवकुमार सिंह, आदि प्रमुख लोग ने सम्बोधित किया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं