मीरजापुर, 24 दिसम्बर, 2016-जिलाधिकारी श्रीमती कंचन वर्मा ने कडाके की ठंड से निजाज के लिये गरीब व असहाय बच्चों व वृ़द्धों को स्वेटर का विरतण किया। जिलाधिकारी शुक्रवार की रात्रि में राजकीय सम्प्रेक्षण गृह के 22 बच्चों को स्वेटर वितरण किया तत्पश्चात विन्ध्याचल स्थित वृद्धा आश्रम में जाकर उपस्थित महिला व पुरूष को कुल 42 स्वेटर वितरण किया तथा उक्त दोनों स्थानों के किचेन का भी निरीक्षण कर सन्तोष प्रकट करते हुये और गुणवत्ता बनाये रखेने का निर्देश दिया।
इसी क्रम में आज शनिवार को पूर्वाह्न 10 बजे गैपुरा स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में जाकर 83 छात्राओं को स्वेटर वितरण किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने छाओं को 16 का पहाडा सुना तथा संजीव व निर्जीव में अन्तर की जानकारी करने व कई अन्य हिन्दी से सम्बंधित प्रश्न पूछने पर किसी छात्रा के द्वारा न बताये जाने पर हिन्दी अध्यापिका सविता देवी को शोकार्य नोटिस देने का निर्देश दिया तथा उपस्थित सहायक बेसिक शिक्षा अधिकारी को कडी फटकार लगाते हुये कहा कि समय-समय पर निरीक्षण कर शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार लाया जाये। उन्होंने कहा यह स्थिति ठीक नहीं है। आवासीय विद्यालय हैं सभी सुविधायें प्रदान की जा रही पढाई में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। इसी क्रम में लोहदी महाबीर स्थित अनाथआलय में नव बालिकाओ को भी जिलाधिकारी द्वारा स्वेटर प्रदान किया गया।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी विजय बहादुर , जिला समाज कल्याण अधिकारी महेन्द्र यादव, अपर जिला सूचना अधिकारी ओम प्रकाश उपाध्याय, खण्ड खण्ड शिक्षा अधिकारी के अलावा अन्य लोग उपस्थित रहे।