समाचारमिर्ज़ापुर पुलिस की संवेदी सूचकांक में तेजी

मिर्ज़ापुर पुलिस की संवेदी सूचकांक में तेजी

1. थाना पड़री अन्तर्गत धोबही बर्जी से गायत्री देवी ने सूचना दिया कि मुकेश और उसके घर वाले उनको घर में अकेला पाकर मार पीट रहे है, इस सूचना पर पीआरवी वाहन संख्या यू0पी0 32 डीजी 1084 द्वारा तुरन्त मौके पर पहुच कर मामला शान्त कराया गया। मामले के उचित सामाधान के लिये दोनो पक्षो को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया।
2. थाना चुनार अन्तर्गत नगरपुर चुनार किले के पास से अनिल ने सूचना दिया कि एक महिला को उनके पड़ोस वाले बार-बार मार पीट रहे है, कल भी मारे थे, इस सूचना पर पीआरवी वाहन संख्या यू0पी0 32 डीजी 1102 द्वारा तुरन्त मौके पर पहुच कर मामला शान्त कराया गया। मामले के उचित सामाधान के लिये दोनो पक्षो को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया।
3. थाना चुनार अन्तर्गत नगरपुर चुनार किले के पास से अनिल ने सूचना दिया कि एक महिला को उनके पड़ोस वाले बार-बार मार पीट रहे है, कल भी मारे थे, इस सूचना पर पीआरवी वाहन संख्या यू0पी0 32 डीजी 1102 द्वारा तुरन्त मौके पर पहुच कर मामला शान्त कराया गया। मामले के उचित सामाधान के लिये दोनो पक्षो को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया।
4. थाना चुनार अन्तर्गत रामपुर से चन्द्रबली नाम के एक बुजुर्ग ने सूचना दिया कि पड़ोस के लोग उनके घर पर कब्जा कर रहे है, इस सूचना पर पीआरवी वाहन संख्या यू0पी0 32 डीजी 1082 द्वारा तुरन्त मौके पर पहुच कर बुजुर्ग दम्पत्ति का परेशान कर रहे तथा उनके घर पर कब्जा कर रहे लोगो को थाना स्थानीय के हवाले किया गया।
5. थाना चील्ह अन्तर्गत कीरततारा से मकबुल ने सूचना दिया कि उनकी जमीन पर कुछ लोग जबरदस्ती कब्जा कर रहे है, इस सूचना पर पीआरवी वाहन संख्या यू0पी0 32 डीजी 1083 द्वारा तुरन्त मौके पर पहुच कर मामला शान्त कराया गया, जमीन की पैमार्इस कराने के लिये दोनो पक्षो को हिदायत दी गयी।
6. थाना जिगना अन्तर्गत नगवासी से थानेदार ने सूचना दिया कि उनके दो बच्चे तथा उनके भार्इ का एक बच्चा स्कूल गय थे परन्तु अभी तक घर नही आये है, उनका कुछ पता भी नही चल रहा है, इस सूचना पर पीआरवी वाहन संख्या यू0पी0 32 डीजी 1103 तुरन्त मौके पर पहुची तो पता चला कि बच्चे वापस घर आ गये है।
7. *थाना विन्ध्याचल अन्तर्गत सूचना प्राप्त हुर्इ कि विजयपुर में राजेन्द्र, महेन्द्र और मंगरू के घर में कच्ची शराब बन रही है, इस सूचना पर पीआरवी वाहन संख्या यू0पी0 32 डीजी 1081 द्वारा तुरन्त मौके पहुचा गया तो उनके घर में कोर्इ नही मिला मंगरू के घर से 10 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गयी तथा लगभग एक कुण्टल लहन नष्ट की गयी। मामले को स्थानीय पुलिस को सुपुर्द कर पीआरवी वहा से रवाना हो गयी।*
मिर्जापुर पुलिस- *यूपी 100 द्वारा किया गया अति सराहनीय कार्य
आज दिनांक 26.12.2016 को पीआरवी वाहन 1077 को सूचना मिली की एक महिला जिसको उसके पति द्वारा लाकर रास्ते में छोड़ दिया गया है सूचना पर मौके पर पहुचा गया तो सूचनाकर्ता सुनीता पत्नी राजनारायण निवासी बालूघाट थाना चुनार मिर्जापुर ने बताया कि मेरे पति द्वारा मुझे नटवा चौराहे पर लाकर छोड़ दिया है मेरे पास घर जाने के पैसे भी नहीं है इस पर पीआरवी पुलिस कर्मियों द्वारा महिला को किराया भाड़ा देकर घर भेजा गया तथा थाना चुनार को मामले से अवगत कराया गया।👇

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं