हर मर्ज की एक दवा ?–यू0पी0-100 MIRZAPUR

मीरजापुर यू0पी0-100 पीआरवी द्वारा किये गये सराहनीय कार्य
1. थाना कछवां अन्तर्गत मो0 हुसैन ने यू0पी0-100 को सूचना दिया कि जमुआ चौराहे पर डा0 दीना के बगल मे उनका मकान है, उनके मकान के छत पर चोर चढ़ गया है, उसने घर का दरवाजा बंद कर दिया है, इस सूचना पर पीआरवी 1080 द्वारा तत्काल मौके पर पहुच कर स्थानीय पुलिस की सहायता से चोर को गिरफ्तार कर लिया गया।
2. थाना मड़िहान अन्तर्गत शशिकांत यादव ने यू0पी0-100 को सूचना दिया कि ग्राम कोटवा पाण्डेय में एक आदमी उम्र लगभग 40 वर्ष लावारिस हालत में सड़क पर बेहोस पड़ा है, इस सूचना पर पीआरवी 1092 द्वारा तत्काल मौके पर पहुच कर स्थानीय थाने को अवगत कराते हुए एम्बुलेंस बुलाकर बेहोस पड़े व्यकित को अस्पताल भिजवाया गया।
3. थाना हलिया अन्तर्गत सौम्या तिवारी ने यू0पी0-100 को सूचना दिया कि ग्राम रतेह में बिजली का तार टुट कर गिर गया है, सिसमें अभी भी करेण्ट आ रहा है, इस सूचना पर पीआरवी द्वारा तत्काल मौके पर पहुच कर दोनो तरफ का रास्ता बंद कर दिया गया, बिजली विभाग को सूचना देकर बिजली कटवायी गयी, बिजली विभाग के कर्मचारियों को बुला कर तार को जुड़वाया गया। लोगो द्वारा पीआरवी के इस कार्य की सराहना की गयी।
4. थाना को0देहात अन्तर्गत सत्यनारायण यादव ने यू0पी0-100 को सूचना दिया कि ग्राम पुरानीपुर में एक लड़की लावारिस हालत में गांव वालो की मिली है, इस सूचना पर पीआरवी 1092 द्वारा तत्काल मौके पर पहुच कर लड़की का नाम पता ज्ञात किया गया तो लड़की ने अपना नाम पूजा नि0 लहंगपुर चौकी के पास थाना लालगंज बताया, पीआरवी द्वारा थाना लालगंज से सम्पर्क कर घटना से अवगत कराया गया, चौकी प्रभारी लहंगपुर के मौके पर आने के बाद लड़की को उनके सुपुर्द कर पीआरवी वहां से रवाना हो गयी।

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.