MIRZAPUR 100 DIAL

मीरजापुर यू0पी0-100 पीआरवी द्वारा किये गये कार्य
1. थाना मड़िहान अन्तर्गत यू0पी0-100 को सूचना प्राप्त हुर्इ सनसार्इन स्कूल के पास मोटरसायकिल सवार खड़े ट्रक से टकरा गया है, इस सूचना पर पीआरवी 1106 द्वारा तत्काल मौक पर पहुच कर स्थानीय पुलिस को सूचना दिया गया तथा घायल को अस्पताल पहुचाया गया।
2. थाना चील्ह अन्तर्गत यू0पी0-100 को सूचना प्राप्त हुर्इ ग्राम भटेवरा में एक संदिग्ध व्यक्ति काफी समय से घुम रहा है, इस सूचना पर पीआरवी 1094 द्वारा तत्काल मौके पर पहुच कर उस व्यक्ति के बारे में जानकारी की गयी तो वह मानसिक रूप से विछिप्त था, जिसको थाना स्थानीय के सुपुर्द किया गया।
3. थाना चील्ह अन्तर्गत यू0पी0-100 को सूचना प्राप्त हुर्इ शास्त्री शेतु पर भीषण जाम लगा है जिसके कारण आवगमन प्रभावित हो रहा है, इस सूचना पर पीआरवी 1089 द्वारा तत्काल मौके पर पहुच कर अपनी सुझ बुझ से जाम समाप्त कराया गया। जिससे आवागमन सुचारू रूप से चलने लगा। जाम में फसे लोगो द्वारा पीआरवीकर्मियों को धन्यवाद दिया गया।
4. थाना को0कटरा अन्तर्गत यू0पी0-100 को सूचना प्राप्त हुर्इ मुहकुचवा में दो लोगो का मोटरसायकिल से एक्सिडेंट हो गया है, इस सूचना पर पीआरवी 1075 द्वारा तत्काल मौके पर पहुच कर स्थानीय थाने को सूचना देते हुए दोनो घायलो को अस्पताल पहुचाया गया।
5. थाना अहरौरा अन्तर्गत यू0पी0-100 को सूचना प्राप्त हुर्इ बाराडीह में मोटरसायकिल से एक्सिडेंट हो गया है, इस सूचना पर पीआरवी 1074 द्वारा तत्काल मौके पर पहुच कर एम्बुलेन्स को सूचना दिया गया परन्तु एम्बुलेन्स के आने में समय लगने पर घायलो को अपनी पीआरवी वाहन से ही अस्पताल पहुचाया गया।
6. थाना कछवां अन्तर्गत यू0पी0-100 को सूचना प्राप्त हुर्इ तुलापुर में दो परिवार सरकारी नल से पानी भरने को लेकर आपस में लड़ार्इ-झगड़ा कर रहे है, इस सूचना पर पीआरवी 1101 द्वारा मौके पर पहुच कर दोनो पक्षो को समझाया गया परन्तु दोनो पक्ष आपस में लड़ार्इ करने को लेकर आमादा थे। मामले के उचित सामाधान के लिये दोनो पक्षो को स्थानीय थाने के हवाले किया गया।

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.