मीरजापुर यू0पी0-100 पीआरवी द्वारा किये गये सराहनीय कार्य

1. थाना अहरौरा अन्तर्गत भूप्रताप ने यूपी 100 को सूचना दिया कि ग्राम खागजीपुर के पास एक व्यक्ति का एक्सीडेन्ट हो गया है, इस सूचना पर पीआरवी 1087 द्वारा तत्काल मौके पर पहुचा गया तो ज्ञात हुआ कि गति अधिक होने के कारण वाहन नियंत्रित नही हो पाया, सामने पेड़ से टकरा गया था। पीआरवी द्वारा तत्काल घायल को अस्पताल पहुचाया गया। घायल ने अपना नाम कलेन्द्र कोल पुत्र हीरामन कोल नि0 चनौली चोपन जनपद सोनभद्र बताया, घायल के परिजनो को सूचित किया गया।
2. थाना को0देहात अन्तर्गत एकलाख अहमद ने यूपी 100 को सूचना दिया कि बीएचयू कैम्पस बरकछा के पास एक आदमी बेहोसी की हालत में पड़ा है, इस सूचना पर पीआरवी 1102 द्वारा तत्काल मौके पर पहुचा गया तो ज्ञात हुआ कि उक्त आदमी शराब के नशे में था, अपना नाम पता नही बता पा रहा था, अग्रिम कार्यवाही हेतु पुलिस चौकी बरकछा को सुपुर्द किया गया।
3. थाना जिगना अन्तर्गत रामजी बिन्द ने यूपी 100 को सूचना दिया कि ग्राम लालापुर में एक सुखा कुवां है जिसकी गहरायी लगभग 80 फीट है उसमें एक सांढ़ गिर गया है, इस सूचना पर पीआरवी 1100 तत्काल मौके पर पहुच कर फायर सर्विस की सहायता से करीब 02 घण्टे की मसक्कत के बाद साढ़ को जिन्दा कुवे से बाहर निकाल लिया गया।
4. थाना को0शहर अन्तर्गत रामबिलास ने यूपी 100 को सूचना दिया कि अस्पताल के पास मनोज नाम के एक व्यक्ति ने मार पिट कर मेरा मोबार्इल छिन लिया है, इस सूचना पर पीआरवी 1074 तत्काल मौके पहुची तो मनोज वही पर खड़ा था पीआरवी द्वारा मामले की जानकारी की गयी तो ज्ञात हुआ कि रामबिलास ने मनोज से कुछ पैसा उधार लिया था काफी समय बित जाने के बाद भी वापस नही कर रहा था, इसी वजह से मोबार्इल ले लिया था कि पहले पैसा दो फीर मोबार्इल वापस करूंगा, पीआरवी द्वारा दोनो पक्षो को समझा बुझाकर मनोज को उसका पैसा तथा रामबिलास को उसकी मोबार्इल वापस करायी गयी।

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.