सड़क दुर्घटना में पीडितो के लिए यूपी 100 -मिर्ज़ापुर

मीरजापुर यू0पी0-100 पीआरवी द्वारा किये गये सराहनीय कार्य
1. थाना चुनार अन्तर्गत विजय ने यूपी 100 को सूचना दिया कि ग्राम फुलवरिया के पास एक खेत में एक व्यक्ति बेहोसी की हालत में पड़ा है जिसके मुह से खुन निकल रहा है, इस सूचना पर पीआरवी 1073 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि घायल व्यक्ति रेलवे के कर्मचारी है रात में मोटरसायकिल से कही जा रहे थे मोटरसायकिल की गति तेज होने के कारण खेत में गीर गये थे, वही कुछ दूरी पर मोटरसायकिल पड़ी थी। पीआरवीकर्मियों द्वारा तत्काल घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुचाया गया।
2. थाना चुनार अन्तर्गत यूपी 100 को एक्सीडेन्ट की सूचना प्राप्त हुर्इ इस सूचना पर पीआरवी 1092 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि किसी ट्रक ने मोटरसायकिल को धक्का मार दिया था जिसमें विकास मण्डलोर्इ पुत्र रमेशचन्द्र नि0 खरगुन म0प्र0 को चोटे आयी थी, पीआरवी द्वारा घायल को अस्पताल पहुचाया गया।
3. थाना जमालपुर अन्तर्गत आलोक मिश्रा ने यूपी 100 को सूचना दिया कि ग्राम कंचनपुर पेट्रोलपम्प के पास दो लोग रोड के किनारे गढ़्ढ़े में गीर गये है, इस सूचना पर पीआरवी 1076 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि दोनो लोग कंचनपुर में शादी में आये थे वापस अपने गांव चकिया जा रहे थे मोड़ के पास गाड़ी घुमा नही पाये तथा निचे गढ़्ढ़े में गीर गये थे जिसमें उनको हल्की चोटे आयी थी, उसी समय उनके परिजन मौके पर पहुच गये तथा घायलो को अपने साथ अस्पताल ले गये।

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.