समाचारमहिला की हत्या के पहले मुर्गा बना था ?-MIRZAPUR

महिला की हत्या के पहले मुर्गा बना था ?-MIRZAPUR

मड़िहान
रात भर दबिश,पुलिस के हत्थे नहीं लगे आरोपी
जंगल में लकड़ी लेने गयी महिला की बेरहमी से हत्या कर तहसील के सामने निर्वस्त्र छोड़कर भागे आरोपी दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ नही लगे।
सन्दिग्ध आरोपियों की तलाश में क्राइम ब्रांच व मड़िहान पुलिस की टीम जगह जगह छापेमारी करती रही। किन्तु पुलिस आरोपियों तक नही पहुच पायी।
कोतवाली देहात क्षेत्र के भरुहना निवासी पतालु की पत्नी कौशिल्या दो पड़ोसियों के साथ सोमवार को कुनबियमार जंगल में लकड़ी लेने आयी थी।तहसील के सामने रात में हत्या कर शव छोड़कर आरोपी भाग निकले।सुचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया था।दूसरे दिन पहचान होने पर पोस्ट मार्टम कराया गया।पुलिस ने अन्त्यपरीक्षण के बाद मृतक महिला का शव परिजनों को सौप दिया।चर्चा है कि तहसील के सामने बिहार निवासी एक टायर पंचर बनाने वाले के यहाँ मुर्गा बना था।इस दौरान तीन चार लोगो की पार्टी हुई।छककर दारूमुर्गा का दौर चला।हला कि पार्टी में शरीक सभी खाना पीना खाकर चले गए।किन्तु रिटायर कर्मचारी तहसील के सामने बंद कमरे की चाभी मांगकर वही रुक गया।सूत्र बताते हैं कि कुछ देर बाद हल्ला होने लगा।शोरगुल सुनकर कुछ लोग पहुँचे तो बदहवाश कर्मचारी महिला के सिर पर पत्थर पटक रहा था।महिला दम तोड़ चुकी थी।भय से किसी की नजदीक जाने की हिम्मत नहीं हुई।सुचना पर पहुँची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।अब आरोपी की खोज में पुलिस सुराग लगा रही है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं