चोर व साव गए जेल -मिर्ज़ापुर

बगहा गांव के दीनानाथ तिवारी के यहाँ चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश चोर सहित चोरी का माल ख़रीदने वाला गिरफ्तार, 01 चाकू सहित चोरी का माल बरामद

पुलिस अधीक्षक मीरजापुर आशीष तिवारी के निर्देशन मे दि0-11.05.2017 को जनपद मीरजापुर में अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाये गये अभियान के दौरान चोरी का माल बरामद करते हुए चोर सहित चोरी का माल ख़रीदने वाले व्यापारी को गिरफ्तार किया गया।
थाना चुनार पर पंजीकृत मु0अ0सं0 184/17 धारा 380,454 के अभियुक्त की तलाश हेतु विवेचक गोवर्धन यादव, एचसीपी रमेश कुशवाहा, s s i नरेंद्र कुमार सिंह व कांस्टेबल राकेश कुमार व कांस्टेबल संजय यादव को लगाया गया था। उक्त टीम दिनांक 12.05.2017 को अपराधी की तलाश में गश्त पर थी कि जरिये मुखबिर खास सूचना मिली। इस सूचना पर अभियुक्त गोलू उपाध्याय उर्फ अभिनव उपाध्याय पुत्र विनय भूषण उपाध्याय नि0 बगहा थाना चुनार मिर्ज़ापुर को 01 चाकू के साथ के बालूघाट निषादराज प्रतिमा के पास से गिरफ्तार किया गया। चोरी की घटना एवं माल के बाबत कड़ाई से पूछताछ करने पर अभियुक्त द्वारा दुकान पर देना बताया गया। अभियुक्त की निशानदेही पर नि0 मोची टोला थाना चुनार मिर्ज़ापुर की दुकान से चोरी का माल बरामद करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसमें चोरी गए तीन अदद अंगूठी व 01 अदद कान का झाला बरामद हुआ। विवेचना में धारा 411 ,413 भादवि की बढ़ोत्तरी की गई।

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.