निकाय चुनाव की तैयारियो से सम्बन्धित बैठक जिला पंचायत सभागार में सम्पन्न हुई-MIRZAPUR

मीरजापुर जिलाधिकारी बिमल कुमार दूबे की अध्यक्षता में निकाय चुनाव की तैयारियो से सम्बन्धित बैठक जिला पंचायत सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि आर0ओ0 ए0आर0 को निर्देशित किया कि जिस नगर पालिका में लगाया जा रहा है, उस नगर पालिका में स्वतंत्र, निष्पक्ष व शान्तिपूर्ण तरीके से चुनाव कराना सुनिश्चित करें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही किया जायेगा दोषी पाये जाने पर संबंधित के विरूद्ध कार्यवाही की जायेगी। उन्होने निकाय चुनाव को स्वंतन्त्र,निष्पक्ष,एवं शान्तिपूर्ण ढंग से कराने हेतु सभी अधिकारी युद्ध स्तरीय प्रयास करें। उन्होंने आर0ओ0 ए0आर0ओ को निर्देशित करते हुए जिस नगर पालिका में लगाया गया उस नगर पालिका में क्या-क्या कार्यवाही की जानी है इसके बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले।
जिलाधिकारी ने कहा कि नगर पालिका मीरजापुर,नगर पालिका कछवां, व नगर पालिका चुनार में लगाये गये आर0ओ0 ए0आर0ओ0 को निर्देशित किया कि शासन के निर्देश का शत-प्रतिशत पालन सुनिश्चित कराया जाये। उन्होने कहा कि नगर पालिका चुनार में 5 आर0ओ0 5 ए0आर0ओ0 लगाये गये। इसीप्रकार नगर पालिका मीरजापुर, नगर पालिका कछवां में आर0ओ0 ए0आर0ओ लगाये गये है। उन्होने कहा कि चुनाव कार्य में किसी भी प्रकार की शिथिलता भारी नुकसान पहुॅचा सकता है। उन्होने कहा कि अनुपस्थित अधिकारियों को चेतावनी निर्गत करने का निर्देश दिया। उन्होने कहा कि अधिकारी/कर्मचारी अपनी ड्यूटी का समुचित निर्वहन करें।
उक्त अवसर पर संबंधित उप जिलाधिकारीगण, सहायक निर्वाचन अधिकारी प्रमेन्द्र श्रीवास्तव, उप निदेशक कृषि, जिला समाज कल्याण अधिकारी, सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.