समाचारमन्दिर से चोरी गये घण्टों के साथ चोर गिरफ्तार-MIRZAPUR

मन्दिर से चोरी गये घण्टों के साथ चोर गिरफ्तार-MIRZAPUR

*थाना – चुनार क्षेत्रान्तर्गत वीर बाबा मन्दिर से चोरी गये घण्टों के साथ चोर गिरफ्तार*
दिनांक 03-06-2017 को जरिये टेलीफोन सूचना प्राप्त हुई कि थाना चुनार क्षेत्रान्तर्गत स्थित बीर बाबा मन्दिर से 20 घण्टे चोरी हो गये हैं उक्त सूचना पर पीआरवी संख्या 1073 को उक्त प्रकरण में कार्यवाही हेतु तत्काल रवाना किया गया। उक्त पीआरवी द्वारा चोर की तलाश की जा रही थी कि समय करीब 11.30 बजे ग्राम जलालपुर के पास से अभियुक्त बाबू गौण पुत्र बिदेशी गौण निवासी जलालपुर माफी थाना चुनार को एक स्थानीय व्यक्ति कि मदद से गिरफ्तार कर लिया गया व उसके पास से मन्दिर से चोरी किये गये 20 घण्टे बरामद किये गये। इस सम्बन्ध में थाना चुनार पर मु0अ0सं भादवि पंजीकृत कर अभियुक्त को जेल भेजा गया।

मीरजापुर यू0पी0-100 पीआरवी द्वारा किये गये कार्य
01. थाना चील्ह अन्तर्गत कालर रंगबहादुर ने यूपी 100 को सूचना दिया कि ग्राम सारीपट्टी के पास एक्सीडेन्ट हो गया है जिसमें कुछ लो घायल हो गये है, इस सूचना पर पीआरवी 1083 द्वारा तत्काल मौके पर पहुच कर घायलो को एम्बुलेन्स की सहायता से तत्काल अस्पताल भिजवाया गया।
02. थाना मड़िहान अन्तर्गत कालर अनुप कुमार ने यूपी 100 को सूचना दिया कि कलवारी मंदिर के पास एक गाड़ी डीवायडर से टकरा कर रोड के निचे चली गयी है, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया है इस सूचना पर पीआरवी 1093 द्वारा घायल को अस्पताल भेजा गया।
03. थाना को0कटरा अन्तर्गत कलर उज्जवल कुमार ने यूपी 100 को सूचना दिया कि सबरी के पास एक बार्इक और ट्रक में एक्सीडेन्ट हो गया है, इस सूचना पर पीआरवी 1077 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि एक्सीडेन्ट में एक महिला घायल हो गयी है, पीआरवी द्वारा उक्त महिला को अस्पताल पहुचाया गया।
04. थाना विन्ध्याचल अन्तर्गत यूपी 100 को सूचना प्राप्त हुर्इ कि नीबी गहरवार में एक व्यक्ति गंगा नदी में डुब रहा है, इस सूचना पर पीआरवी 1081 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि कन्हैयालाल पुत्र मुन्नीलाल नि0 नीबी गहरवार थाना विन्ध्याचल नदी में नांव पर बैठकर मछली पकड़ रहे थे कि अचानक नदी में गिर गये, पीआरवी द्वारा ग्रामीणों की सहायता से नदी के बाहर निकाला गया तथा अपनी पीआरवी से तत्काल अस्पताल पहुचाया गया जहा पर चिकित्सको ने उनको मृत घोषित कर दिया।
05. थाना मड़िहान अन्तर्गत कालर राजेन्द्र कुमार नि0 हरदी बनवारीपुर ने यूपी 100 को सूचना दिया कि उनके रिश्तेदार उनके घर आये है जहर खा लिये है, इस सूचना पर पीआरवी 1098 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि लालमन राम पुत्र सयर राम नि0 पटेहरा थाना मड़िहान की शादी कुछ वर्ष पूर्व कालर के घर की लड़की के साथ हुर्इ थी, दिनांक 30.05.17 को लालमन ने अपने ही गांव के लड़के के साथ अपनी साली की शादी करायी थी, शादी के दिन किसी बात को लेकर ससुराल वालो ने लालमन को मार दिया था, आज लालमन ने अपने ससुर से कहा कि उसकी पत्नी की विदार्इ कर दिजीए तो ससुर ने कहा कि आज मेरी छोटी लड़की अपने ससुराल से आ रही है उसके आते ही विदार्इ कर दुंगा, इसी बात से नाराज होकर कोर्इ दवा कि गोली खा लिया था, जिसकेा घर वालो ने मुह से बाहर निकाल दिया था, पीआरवी द्वारा दामाद और ससुर दोनो को समझाया गया तो ससुर ने बताया कि लड़की के आते ही विदार्इ कर दी जायेगी, पीआरवी द्वारा लालमन को अपना नम्बर देते हुए समझाया गया कि तुम्हारी साली के आते ही तुम लोगो की विदार्इ हो जायेगी अगर नही होती है तो हम लोगो को बताना हम लोग कह कर करवा देंगे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं