समाचारभूमि विवाद में धारदार हथियार से हमला,महिला समेत कई लोग घायल-MIRZAPUR

भूमि विवाद में धारदार हथियार से हमला,महिला समेत कई लोग घायल-MIRZAPUR

मड़िहान
भूमि विवाद में धारदार हथियार से हमला,महिला समेत कई लोग घायल
जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच शुक्रवार की रात जमकर मारपीट हुई।सूचना पर पहुँची पटेहरा पुलिस दोनों पक्षो को इलाज के लिए मड़िहान सीएचसी ले गयी।गंभीर रूप से घायल महिला को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया।पुलिस व तहसील की रवैया से मारपीट की तहरीर थाने में किसी पक्ष ने नहीं दिया।
बताया गया कि पटेहरा चौकी क्षेत्र के खचहा गांव में सच्चन मौर्य व राजेन्दर मौर्य के बीच सीमा का विवाद लंबे अर्से से चला आ रहा है। तहसील व थाने चौकी का चक्कर काटते थक हार चुके लेकिन मामले को सुलझाया नही जा सका।दोनों पक्षो में एक बार फिर मामला गरमा गया। बिबाद इतना बढ़ गया कि एक दूसरे के खून प्यासे हो गए।मारपीट में अन्नपूर्णा40वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गयी।
————————————————————————————————–
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत,पांच घायल
स्थानीय थाना क्षेत्र के डाढीराम गांव से शुक्रवार की रात दो वाईक पर आधा दर्जन युवक एक आयोजन में शरीक होने मोहनपुर जा रहे थे।सिद्धि गांव के सामने पहुचे ही थे कि असंतुलित होकर वाईक सवार टकरा कर गिर गए।गिरते ही गंभीर चोटिल होकर लहू लुहान हो गए।स्थानीय लोगो ने 100 नंबर पीआरबी को सूचना दिया। घण्टो इंतजार के बाद नही पहुची तो ग्रामीणों ने घायलो को प्राइवेट वाहन से जिला चिकित्सालय ले जा रहे थे कि रास्ते मे संतोष 35 वर्ष ने दम तोड़ दिया।गंभीर रूप से घायल संभु 28 राजू 30 को ट्रामा सेंटर वारणसी ले गए और मुन्ना सिंह, बड़कू,पिंटू को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं