समाचारमहिला ने जो बयान दिया वह चौकाने वाला था-MIRZAPUR

महिला ने जो बयान दिया वह चौकाने वाला था-MIRZAPUR

मड़िहान
*महिला को मारपीट कर नदी में जिन्दा बहाया,प्रेमी समेत दो के खिलाफ केश दर्ज*

बकहर नदी किनारे पेड़ में फसीं महिला को देख मछुआरे भागे

इलाज कराने जा रही विवाहिता का अगुआ कर दुराचार किया विरोध करने पर पिटाई कर बकहर नदी में बहाया। बदमाशो ने मोबाईल पैसा भी छीना

गुरुवार की भोर मछुआरे गढ़वा स्थित बकहर नदी में मछली मारने गए थे।पानी के तेज बहाव में नदी किनारे पेड़ में फसीं अर्धनग्न महिला को देख भाग खड़े हुए।गांव में जाकर ग्रामीणों को इसकी सुचना दी।इस तरह की सुचना पर ग्रामीण पहुचे तो समझा की कोई महिला नहाते समय बह गयी होगी।उसके पास पहुँच कर देखा तो सांसे चल रही थी।तत्काल इलाज करने के लिए ग्रामीण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़िहान ले आये।होश में आने दो आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी।तहरीर के आधार पर पुलिस ने धारा307,323,504,506के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाई में जुट गयी है।
महिला ने जो बयान दिया वह चौकाने वाला था।
सोनभद्र के घोरावल थाना क्षेत्र स्थित कनेटी गांव निवासिनी मालती पत्नी नबोली34वर्ष पांच वर्ष पूर्व पति के छोड़ने के बाद मायके बीरमरदहा में रहती है।इसी बीच पीड़िता की जिंदगी में गांव का ही युवक कमलेश आगया।कुछ दिनों तक तो ठीक ठाक चला।फिर दोनों में खर्चे को लेकर अनबन होने लगा।प्रेमी युवक ने उसे ठिकाने लगाने के लिए साल कमलेश के साथ प्लान बना डाला।
बुधवार को इलाज कराने मिर्ज़ापुर जा रही थी।कलवारी के पास उसे दो लोग अगुआ कर लिए।पहले तो जंगल में इधर उधर घुमाया।रात होने का इंतजार करते रहे।सुनसान जगह पर लेजाकर दुराचार किये। विरोध करने पर मारापीटा। पैसा मोबाईल भी छीन लिए। कयास लगाया जा रहा है कि बेहोश होने पर ठिकाने लगाने के लिए नदी के तेज बहाव में बकहर नदी में फेककर भाग गए ।संयोग था कि गढ़वा गांव के सामने पेड़ में फँस गयी।प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर होने पर चिकित्सको ने महिला को जिलाअस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं