एक लावारिस बच्ची मिली है-मिर्ज़ापुर

-:मीरजापुर यू0पी
01. थाना हलिया अन्तर्गत कालर गौरव ने बताया कि ग्राम बबुरा कलां में एक लड़के का हाथ आटा चक्की में फस गया है, इस सूचना पर पीआरवी 1104 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि एक लड़का जिसका नाम रोहित पुत्र साधु नि0 बबुरा कलां थाना हलिया चक्की मिल में आटा लेने गया था गले में गमछा लपेटे हुआ था लड़के का गमछा चक्की में फस गया जिससे लड़के का हाथ कंधे से उखड़ गया था, पीआरवी द्वारा उक्त लड़के को तत्काल अस्पताल पहुचाया गया जहा पर प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे को इलहाबाद रेफर कर दिया गया परन्तु लड़के केा ले जाने के लिये तत्काल किसी एम्बुलेन्स की व्यवस्था न होने के कारण एक प्रार्इवेट वाहन से तत्काल इलाहाबाद रवाना किया गया तथा इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी गयी।

02थाना मड़िहान अन्तर्गत कालर आनंद ने बताया कि ग्राम दारानगर में एक महिला को जान से मारने की कोशिश की जा रही है, इस सूचना पर पीआरवी 1093 तत्काल मौके पर पहुची जो ज्ञात हुआ कि सास और बहु के मध्य किसी बात को लेकर आपस में लड़ार्इ हो गयी थी, जिसमें बहु ने अपनी सास को मार पीट दिया था जिसमें सास को काफी चोटे आयी थी, पीआरवी द्वारा घायल महिला केा तत्काल अस्पताल भिजवाया गया तथा इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी गयी।

03. थाना चुनार अन्तर्गत कालर प्रशान्त ने बताया कि ग्राम सोनदहवा में एक लावारिस बच्ची मिली है, इस सूचना पर पीआरवी 1092 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि कालर शौच हेतु खेत में जा रहे थे कि पास ही झाड़ी में एक नवजात बच्ची पड़ी हुर्इ थी, जिसको कालर अपने साथ अपने घर लेकर आ गये थे, गांव के ही विजय राजभर पुत्र छोटे ने बताया कि मेरे दो लड़के है मेरी कोर्इ बच्ची नही है मै इस बच्ची को गोद लेना चाहता है, ग्राम प्रधान एवं गांव के अन्य गणमान्य व्यक्तियों के समक्ष उक्त बच्ची को विजय राजभर के सुपुर्द कर दिया गया।

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.