समाधान दिवस का आयोजन, कुल 84 प्रार्थना पत्रों में से 18 का हुआ निस्तारण-MIRZAPUR

आज दिनांक 16/09/2017 जनता की समस्याओं को सुनकर उनके त्वरित निस्तारण हेतु जनपद के समस्त थानों में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान थाने पर आने वाले लोगों की समस्याएं सुनी गई तथा निस्तारण भी कराया गया। थाना कोतवाली शहर में आयोजित होने वाले थाना समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक मीरजापुर श्री आशीष तिवारी द्वारा समाधान दिवस में उपस्थित होकर लोगों की समस्याएँ सुनी गयीं तथा निस्तारण हेतु सम्बन्धित अधिकारी/कर्मचारीगण को निर्देशित किया गया। इस अवसर पर थाना कोतवाली शहर में मात्र 01 फरियादी प्रार्थना पत्र लेकर उपस्थित हुआ, जिसके निस्तारण हेतु पुलिस एवं राजस्व की टीम मौके पर रवाना की गयी।
उक्त थाना दिवस में जनपद के समस्त थानों पर कुल 84 प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें से 18 मामलों का मौके पर ही निस्तारण कराया गया, जबकि शेष मामलों के निस्तारण हेतु राजस्व विभाग व पुलिस विभाग की संयुक्त टीम को रवाना किया गया। दिनांक-16-09-2017 को आयोजित थाना समाधान दिवस में प्राप्त प्रार्थना पत्रों को थानावार विवरण निम्नानुसार हैः-
को0शहर में 02 प्रार्थना पत्र में से 01 का निस्तारण, को0कटरा में कुल 02 प्रार्थना पत्र में से 02 का निस्तारण, थाना विन्ध्याचल में कुल 05 प्रार्थना पत्र प्राप्त, को0देहात में कुल 09 प्रार्थना पत्र में से 02 का निस्तारण, थाना चील्ह में कुल 10 प्रार्थना पत्र में से 03 का निस्तारण, थाना कछवां में कुल 06 प्रार्थना पत्र प्राप्त, थाना पड़री में कुल 04 प्रार्थना पत्र में से 01 का निस्तारण, थाना लालगंज में कुल 02 प्रार्थना पत्र प्राप्त, थाना हलिया में कुल 22 प्रार्थना पत्र में से 06 का निस्तारण, थाना जिगना में कुल 05 प्रार्थना पत्रों में से 02 का निस्तारण, थाना चुनार में कुल 08 प्रार्थना पत्र में से 03 का निस्तारण, थाना अदलहाट में कुल 02 प्रार्थना पत्र प्राप्त, थाना जमालपुर में कुल 04 प्रार्थना पत्र प्राप्त, थाना अहरौरा में कुल 03 प्रार्थना पत्र प्राप्त में से 01 का निस्तारण, थाना मड़िहान में कुल 05 प्रार्थना पत्र प्राप्त किये गये। शेष प्रार्थना पत्रों के निस्तारण हेतु पुलिस एवं राजस्व विभाग की संयुक्त टीमों को रवाना किया गया है।

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.