समाचारअनुप्रिया पटेल को महान दल ने दिया समर्थन-MIRZAPUR

अनुप्रिया पटेल को महान दल ने दिया समर्थन-MIRZAPUR

संसद में कमेरा समाज की आवाज हैं अनुप्रिया पटेल: पारस नाथ मौर्य, उपाध्यक्ष, महान दल, उत्तर प्रदेश
मिर्जापुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल को ‘महान दल’ ने अपना समर्थन दिया है। महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य के निर्देश पर पार्टी के उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष पारसनाथ मौर्य ने अपना दल (एस) के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र पाल की उपस्थिति में बुधवार को मिर्जापुर के भरूहना चौराहे पर स्थित आवास पर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी।
पारसनाथ मौर्य ने कहा कि अपना दल संस्थापक डॉ.सोनेलाल पटेल हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य के राजनैतिक गुरू रहे हैं। डॉ.सोनेलाल पटेल जीवन की अंतिम सांस तक कमेरा समाज के लिए संघर्षरत रहें। उन्होंने कहा कि बहन अनुप्रिया पटेल समाज के निचले तबके की समस्याओं को संसद में प्रमुखता से उठाती हैं। अनुप्रिया पटेल की नीतियों की वजह से महान दल ने उन्हें अपना समर्थन देने का फैसला किया है। इस मौके पर अपना दल (एस) के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद शर्मा भी उपस्थित थे।
पारसनाथ मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने पिछड़ों और दलित भाइयों का भला करने की बजाय उन्हें ठगने का कार्य किया। सपा-बसपा अपने मूल सिद्धांत से भटक गई हैं। इस मौके पर महान दल के सचिव सभाजीत मौर्य, जिलाध्यक्ष रमेश मौर्य, पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी राजेश मौर्य, जिला प्रभारी अंगद मौर्य, जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद मौर्य, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विजय कुमार मौर्य, जिला महासचिव कृपाशंकर मौर्य, जिला सलाहकार सचिव कृष्णदास कुशवाहा, जिला मीडिया प्रभारी गणेश प्रसाद मौर्य सहित कई दर्जन पदाधिकारी एवं कार्यकत्र्ता उपस्थित थें।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं