समाचारअनुप्रिया पटेल ने छात्रों को दी बधाई

अनुप्रिया पटेल ने छात्रों को दी बधाई

वीरेंद्र गुप्ता मिर्जापुर 94 53 82 1310,
पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने 10वीं व 12वीं परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले छात्रों को दी बधाई, इन बच्चों के सुनहरे भविष्य के लिए दी शुभकामनाएं
-परीक्षा में असफल छात्रों से श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने की अपील, निराश होने की बजाय फिर से करें तैयारी, सफलता अवश्य मिलेगी
लखनऊ, 27 जून
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अनुप्रिया पटेल ने उत्तर प्रदेश बोर्ड के रिजल्ट जारी होने पर 10वीं व 12वीं पास छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। श्रीमती पटेल ने प्रदेश में 10वीं की टॉपर रिया जैन, द्वितीय स्थान लाने वाले अभिमन्यु वर्मा, तृतीय स्थान लाने वाले योगेश प्रताप सिंह और 12वीं के टॉपर अनुराग मलिक, द्वितीय स्थान लाने वाले प्रांजल सिंह और तृतीय स्थान लाने वाले उत्कर्ष शुक्ल के बेहतरीन प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की बधाई दी है।
श्रीमती पटेल ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले इन बच्चों के माता-पिता को भी बधाई दी और कहा कि इन बच्चों के भविष्य संवारने में इनके माता-पिता का भी समान योगदान एवं तपस्या है। उन्होंने इन बच्चों से आने वाले समय में प्रदेश का नाम रौशन करने की अपेक्षा करते हुए शुभआशीष दी।
हालांकि श्रीमती पटेल ने उन बच्चों को भी संदेश दिया है, जो किसी कारणबश इस बार परीक्षा में असफल हो गए। उन्होंने कहा कि ‘असफलता ही सफलता की कुंजी’ होती है। उन्होंने परीक्षा में फेल हुए बच्चों को सांत्वना देते हुए कहा कि एक परीक्षा में फेल हो जाने से जीवन के रास्ते बंद नहीं हो जाते हैं। अत: असफल बच्चे एक बार फिर से पूरी लगने से तैयारी करें, अगले साल उन बच्चों का रिजल्ट जरूर बेहतर आएगा।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं