समाचार"अपने लक्ष्य को तूफान बना कर असफलता को हमेशा के लिए उखाड़...

“अपने लक्ष्य को तूफान बना कर असफलता को हमेशा के लिए उखाड़ फेंके-आदित्य वर्मा



मिर्जापुर
दिनांक 06.08.2022 को घनश्याम बिनानी एकेडमी ऑफ मैनेजमेंट साइंसेज मीरजापुर में संजय वर्मा ,एएसपी मिर्जापुर ने अपनी वार्ता के विषय ‘क्या आज के प्रतिस्पर्धी युग में शहर की श्रेणी मायने रखती है ‘ के दौरान संदेश दिया।
उन्हों ने बहुत से प्रसिद्ध व्यक्तित्व का उदहारण दिया जो छोटे शहरों से शिक्षा प्राप्त कर ऊंचे पदों पर आसीन हुए।
प्रो डाॅ ज़ीशान अमीर ने उनके सुपुत्र आदित्य वर्मा को UPSC CSE में AIR 200 रैंक से उत्तीर्ण होने पर अंगवस्त्र तथा अभिनन्दन पत्र दे कर सम्मानित किया। आदित्य वर्मा ने अपने शक्तिशाली एवम् ऊर्जा से भरपूर उद्बोधन में छात्रों को कठिन से कठिन प्रतियोगिता को जीतने के गुर बताए।आज के आधुनिक युग में टेक्नोलॉजी ने छोटे और बड़े शहरों के अंतर को मिटा दिया है। नीलम राय वर्मा ने अपनी संतान की सफलता में मातृ पिता की भूमिका को हिंदी साहित्य की कविताओं और रचनाओं द्वारा बताया और कहा कि सफलता के लिए दृष्टिकोण का सकारात्मक होना अति आवश्यक है।सभी वक्ताओं ने अपने अनुभवों कि साझा करते हुए कहा कि छोटे शहर का सफल व्यक्ति लौट कर अपने शहर को सामाजिक और आर्थिक रूप से बढ़ने में सहयोग कर सकता है।
इस उपलक्ष्य में निदेशक डॉ जीशान अमीर ने आदित्य वर्मा की उत्कृष्ट उपलब्धि को मिर्ज़ापुर से जोड़ते हुए एक अविस्मरणीय संजोग
बताया और परिवार को हार्दिक बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस अवसर पर डॉ वीणा सिंह,प्राचार्य, जी डी बिनानी पी जी कॉलेज, डॉ राजीव अग्रवाल, डॉ ओ एस गुप्ता, ध्रुव , नंदिनी मिश्रा,तथा प्रवक्ता गण उपस्थित रहे। संचालन एवम् समन्वय शिवांगी शिवम् , सारिका श्रीवास्तव ने एवम् धन्यवाद् ज्ञापन कु प्रिया गुप्ता ने किया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं