समाचारअमित प्रजापति की हत्या उसी की बहन के अशिको ने कर डाली

अमित प्रजापति की हत्या उसी की बहन के अशिको ने कर डाली


*थाना अहरौरा पुलिस द्वारा योजना बनाकर युवक की हत्या करने वाले 02 अभियुक्त गिरफ्तार, निशानदेही पर आलाकत्ल सहित मृतक की मोबाइल बरामद—*
पुलिस उपमहानिरीक्षक/पुलिस अधीक्षक मीरजापुर के निर्देशन में, अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन के कुशल पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी ऑपरेशन के नेतृत्व में जनपद में अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना अहरौरा पुलिस द्वारा योजना बनाकर युवक की हत्या करने वाले 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया तथा निशानदेही पर आलाकत्ल बरामद किया गया ।

ज्ञातव्य हो कि दिनांकः 09.06.2022 को थाना अहरौरा छेत्र में अमित कुमार की हत्या करने कर देने के सम्बन्ध में तहरीर दी गई थी । जिसके आधार पर थाना अहरौरा पर मु0अ0सं0-100/2022 धारा 302,504,506 भादवि पंजीकृत किया गया था । थाना अहरौरा पर पंजीकृत उक्त अभियोग में सुरागरसी पतारसी, विवेचना एवं वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के क्रम में दिनांकः 10.06.2022 को थानाध्यक्ष अहरौरा मय टीम द्वारा प्राप्त मुखबिर की सूचना के आधार पर ग्राम लालपुर नहर पुलिया के पास से 02 अभियुक्तों 1-संजीव कुमार उर्फ गोलू पुत्र श्रवण कुमार उर्फ सरीमन निवासी अधवार थाना अहरौरा जनपद मीरजापुर, 2- बालअपचारी को पकड़ा गया ।
जिन्होने पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि अमित कुमार(मृतक) की बहन से अभियुक्त संजीव उर्फ गोलू का प्रेम सम्बन्ध था, अभियुक्त संजीव उपरोक्त अमित की बहन को मोबाइल फोन दिया था जिसे अमित कुमार(मृतक) देते हुए देख लिया था इसलिए अभियुक्त संजीव उर्फ गोलू अपने दोस्त के साथ मिलकर योजना बनाकर अमित कुमार की हत्या कर दी । अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल रम्मा तथा मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद किया गया ।
*नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त —*
1-संजीव कुमार उर्फ गोलू पुत्र श्रवण कुमार उर्फ सरीमन निवासी अधवार थाना अहरौरा जनपद मीरजापुर, उम्र करीब-20 वर्ष ।
2- बालअपचारी.
*विवरण बरामदगी —*
घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल लोहे का रम्मा, मृतक अमित कुमार की ओप्पो कम्पनी का एन्ड्रायड फोन ।
*गिरफ्तारी का स्थान, दिनांक व समय—*
ग्राम लालपुर नहर पुलिया के पास से, दिनांक 10.06.2022 को समय 17.50 बजे ।
*गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम—*
1-उ0नि0 संजय कुमार सिंह थानाध्यक्ष अहरौरा जनपद मीरजापुर ।
2-उ0नि0 श्यामलाल थाना अहरौरा जनपद मीरजापुर ।
3-हे0का0 सचिन मौर्या थाना अहरौरा जनपद मीरजापुर ।
4-हे0का0 अनूप सिंह थाना अहरौरा जनपद मीरजापुर ।
5-का0 अखिलेश कुमार थाना अहरौरा जनपद मीरजापुर ।
6-म0का0 सुमन मौर्या थाना अहरौरा जनपद मीरजापुर ।

*नोट—* पुलिस उपमहानिरीक्षक/पुलिस अधीक्षक मीरजापुर द्वारा उक्त गिरफ्तारी/बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को ₹ 5000/- के पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई ।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं