समाचारअमृत योजना के तहत जनपद के तीन रेलवे स्टेशनों में चुनार स्टेशन...

अमृत योजना के तहत जनपद के तीन रेलवे स्टेशनों में चुनार स्टेशन भी शामिल, होगा आधुनिकीकरण: अनुप्रिया पटेल

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने चुनार रेलवे स्टेशन पर निर्माणाधीन फुटओवर ब्रिज का किया निरीक्षण, शीघ्र पूरा करने का दिया निर्देश

मीरजापुर, 30 जुलाई
केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री एवं जनपद की सांसद अनुप्रिया पटेल ने रविवार को चुनार रेलवे स्टेशन पर निर्मित हो रहे फुटओवर ब्रिज का निरीक्षण किया। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री ने ब्रिज का निर्माण कार्य शीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया।

इस मौके पर उन्होंने बताया कि अमृत योजना के तहत मीरजापुर जनपद के तीन प्रमुख रेलवे स्टेशनों में चुनार रेलवे स्टेशन को भी शामिल किया गया है। इस रेलवे स्टेशन का भी शीघ्र ही आधुनिकीकरण किया जाएगा और यात्रियों की सुविधाओं को विकसित किया जाएगा।

बता दें कि चुनार रेलवे स्टेशन पर आधुनिक तरीके से फुट ओवर ब्रिज का निर्माण हो रहा है। फुट ओवर ब्रिज के जरिए यात्रियों को सीधे प्लेटफॉर्म पर जाने की सुविधा मिलेगी एवं नगरवासी रेलवे स्टेशन के इस पार से दूसरी ओर जा सकेंगे। फिलहाल फुट ओवर ब्रिज के प्रथम चरण का कार्य पूरा हो गया है। दूसरे चरण के तहत डीएफसीसी की दो लाइनों पर निर्माण कार्य करना शेष है।

केंद्रीय मंत्री श्रीमती पटेल ने अधिकारियों को दूसरे फेज के कार्य को शीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया।
इस अवसर पर डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव फेडरेशन के चेयरमैन विजय वर्मा, जिलाध्यक्ष इंजी.राम लौटन बिंद,

भाजपा के जिला महामंत्री हरिशंकर सिंह पटेल, अपना दल एस

के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल पटेल, पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मेघनाथ पटेल, पप्पू पटेल, अरुणेश इत्यादि पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं