समाचारआक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार की दोपहर रोक दिया-MIRZAPUR

आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार की दोपहर रोक दिया-MIRZAPUR

जमालपुर(मीरजापुर)मानक के विपरीत बनाये जा रहे गोविंदपुर-जमालपुर संपर्क मार्ग का काम आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार की दोपहर रोक दिया और विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया।
सिंचाई विभाग द्वारा 18 लाख की लागत से करीब दो किलोमीटर लंबे संपर्क मार्ग का निर्माण कराया जा रहा है।
गुरूवार को ठेकेदार द्वारा संपर्क मार्ग के लेपन का कार्य शुरू कराया गया लेकिन कुछ दूर तक ही काम कराने के बाद लोगों ने मानक के विपरीत काम कराने का आरोप लगाते हुए काम को रोक दिया और फोन से क्षेत्रीय विधायक अनुराग सिंह से शिकायत किया।विधायक ने मंडल अध्यक्ष को भेज कर काम को रोकवा दिया।
आक्रोशित लोगों ने आरोप लगाया कि संपर्क मार्ग पर बिना पानी का छिड़काव किए और बिना केमिकल का छिड़काव किये ही संपर्क मार्ग का लेपन कार्य कराया जा रहा था।लोगों ने बताया कि कई वर्षों के बाद संपर्क​ मार्ग का निर्माण शुरू होने के बाद गढ्डा युक्त सड़क से निजात मिलने की आस जगी थी लेकिन ठेकेदार की मनमानी से लोगों की आशाओं पर पानी फिरता दिख रहा है।
इस संबंध में वार्ता करने पर चुनार विधायक अनुराग सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत पर काम को रोकवा दिया गया है।जांच कराने के बाद ही काम शुरू कराया जाएगा।
इस दौरान प्रधान संघ अध्यक्ष सुजीत कुमार सिंह, सुदेश सिंह, कलामू, सतीश, रामजनम, महेंद्र सिंह, सुधीर गुप्ता, गौरव सिंह, अतुल पटेल, विनोद,चंदन पटेल, देवारी पटेल, बाबूराम पटेल इत्यादि लोग मौजूद थे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं