समाचारआशीष पटेल ने रविवार को बाढ़ग्रस्त इलाका में बाढ़पीड़ितों से बातचीत की-MIRZAPUR

आशीष पटेल ने रविवार को बाढ़ग्रस्त इलाका में बाढ़पीड़ितों से बातचीत की-MIRZAPUR

एमएलसी आशीष पटेल ने बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया और बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की
अपना दल (एस) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने प्रशासन से कहा, “बाढ़ पीड़ितों को किसी तरह की दिक्कत न आए, सभी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करायी जाए”
मिर्जापुर, 22 सितंबर
अपना दल (एस) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य आशीष सिंह पटेल ने रविवार को मिर्जापुर जनपद के बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया और बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। इस दौरान बाढ़ग्रस्त इलाकों में प्रशासन द्वारा पहुंचाई जा रही राहत सामग्री का निरीक्षण किया और आवश्यक निर्देश दिए।
आशीष पटेल ने रविवार को मिर्जापुर के बाढ़ग्रस्त इलाका सोनबरसा में बाढ़पीड़ितों से बातचीत की और वहां जलमग्न फसलों का जायजा लिया। साथ ही प्रशासन द्वारा उपलब्ध करायी जा रही सुविधाओं का निरीक्षण किया। तत्पश्चात उन्होंने बगहा और कछवा बाजार में बाढ़ पीडितों से मुलाकात की।
श्री आशीष पटेल ने भटौली पुल के पास बरैनी घाट पास कछवा को मिर्जापुर से जोड़ने वाली टूटी सड़क का निरीक्षण किया।
बता दें कि मिर्जापुर में बाढ़ की वजह से मिर्च, मूंगफली, मक्का, तिल्ली, बाजरा इत्यादि की हजारों बिगहा फसल बर्बाद हो गई है। शुक्रवार और शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने मल्लेपुर, हरिसंगपुर, चिल्ह, बल्लिपुरवा, बलुआ, पीपराही, धनुपुर, विदापुर, खैरा, बगहा, सोनबरसा, मगरहा, अदलपुरा इत्यादि बाढ़ग्रस्त गांवों का स्टीमर के जरिए दौरा किया। इस दौरान उन्होंने बाढ़ की वजह से जलमग्न फसलों का भी जायजा लिया। श्रीमती पटेल ने मौके पर पहुंचे अधिकारियों को जल्द से जल्द बर्बाद फसलों का सर्वे करके पीड़ित किसानों को उचित मुआवजा राशि देने का निर्देश् दिया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं