समाचारस्थानीय स्तर पर हुआ फेरबदल किसको मिला जिमेदारी किस्से लिया वापस--MIRZAPUR POLICE

स्थानीय स्तर पर हुआ फेरबदल किसको मिला जिमेदारी किस्से लिया वापस–MIRZAPUR POLICE

पुलिस महकमे में स्थानीय स्तर पर हुआ फेरबदल किसको मिला जिमेदारी किस्से लिया वापस जिमेदारी जी हां किसको काम की जिमेदारी दी गयी पुलिस कप्तान ने अपने गुप्त सूत्रों से पता किया की कौन ज्यादा काबिल है और किसको आराम की जरूरत है उसी के मुताबिक़ आज बड़ी कार्यवाही करते हुए धनंजय पांडेय को डर्मलगंज चौकी प्रभारी व जिन तीन को किया लाइन हाजिर उनका नाम चौकी प्रभारी डर्मलगंज चंद्रशेखर यादव आरक्षी हितेंद्र कुमार व संतोष कुमार यादव है | चौकी क्षेत्र में बढ़ते विवादों,गांजे का प्रचलन व चौकी के अंदर सिपाहियों में आपसी रंजिश के चलते चौकी के कुशल संचालन हेतु क्षेत्राधिकारी लालगंज की आख्या पर चौकी प्रभारी ड्रमडगंज चंद्रशेखर यादव व आरक्षी हितेन्द्र कुमार शुक्ला ,आरक्षी संतोष कुमार यादव को तात्कालिक प्रभाव से किया गया लाइन हाजिर।

मीरजापुर यू0पी0-100 पीआरवी द्वारा किये गये कार्य
01. थाना जिगना अन्तर्गत सुनीता देवी ने यूपी 100 को सूचना दिया कि उनका लड़का सौरभ जिसकी उम्र 10 वर्ष है लापता हो गया है, इस सूचना पर पीआरवी 1100 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि लड़का कल सायं काल से लापता है, घर वालो ने बताया कि उन्होने अपनी रिश्तेदारियेां में भी जानकारी की परन्तु लड़के का कुछ भी पता नही चला, लड़के ने निले रंग का बनियान पहन रखा है, पीआरवीकर्मी आस पास के गावों में लड़के के बारे में पुछ ताछ करने लगे तो ग्राम देवरी के कुछ लोगो ने बताया कि एक लड़का सुबह से ही बैठा है, पीआरवीकर्मी द्वारा लड़के से उसका नाम पुछा गया तो उसने अपना नाम सौरभ तथा पिता का नाम शिवप्रसाद बताया, पीआरवीकर्मियों द्वारा बच्चे से घर से भागने के बारे में पुछा गया तो बच्चे ने बताया कि उसने कुछ पैसा ले लिया था जिसके कारण घर वालो ने डाट दिया था उसी से नाराज होकर घर से भाग गया था, पीआरवीकर्मियों ने बच्चे को उसके परिजनों के सुपुर्द किया। परिजनो ने यूपी 100 द्वारा किये गये सराहनीय कार्य की बहुत ही सराहना की।
02. थाना विन्ध्याचल अन्तर्गत चन्द्रकेश ने यूपी 100 को सूचना दिया कि ग्राम धानापट्टी सुपन्था में आग लग गयी है, इस सूचना पीआरवी 1075 फायर सर्विस को सूचना देते हुए तत्काल मौके के लिये रवाना हो गयी, पीआरवी के घटना स्थल पर पहुचने के कुछ देर बाद फायरसर्विस भी मौके पर पहुच गयी, पीआरवीकर्मियों द्वारा फायर सर्विस की मदद से आग पर काबु पाया गया।
👇

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं