समाचारएकतरफा प्यार करने वाला हमलावर गिरफ्तार, मिर्जापुर

एकतरफा प्यार करने वाला हमलावर गिरफ्तार, मिर्जापुर

वीरेंद्र गुप्ता 9453 8213 10,
पुलिस ने बताया कि चुनार पुलिस द्वारा युवती पर हमला करने वाला अभियुक्त अपने साथी के साथ गिरफ्तार घटना में प्रयुक्त चाकू व मोटरसाईकिल बरामद*

आज दिनांक-12.05.2020 को प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार मिश्र थाना चुनार मयहमराह गश्त/ चेकिंग में मामूर थे कि जरिये मुखवीर खास सूचना मिली कि ग्राम मिसिरपुर गोल्हनपुर में युवती पर जो हमला हुआ है, उसका अभियुक्त अपने साथी लल्लू सोनकर के साथ मोटर साइकिल से वाराणसी के तरफ भागने वाला है, इस सूचना पर तत्काल पुलिस टीम कार्यवाही करते हुए पिरल्लीपुर विद्युत पावर हाऊस के पास पहुचकर अपराधी के आने का इंतजार करने लगे की एक मोटर साइकिल नुआव के तरफ से आती हुए दिखायी दी, पुलिस टीम को द्वारा रोकने का प्रयास करने पर मोटर साइकिल सवार पिछे मुडकर भागने लगे इस दौरान दोनों मोटर साइकिल सवार लडखडा कर गिर गये। पुलिस टीम द्वारा दोनो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों के पास से एक अदद हमला में प्रयुक्त चाकू व घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद हुआ। बरामदशुदा चाकू व मोटर साइकिल को कब्जा पुलिस में लिया गया तथा अभियुक्तगण द्वारा जुर्म स्वीकार करने के बाद पुलिस हिरासत में लिया गया। बरामदा अवैध चाकू के सम्बन्ध में अलग से मुकदमा पंजीकृत किया गया।

*घटना का कारण:-* अभियुक्त नि0 ग्राम नुआव थाना चुनार मीरजापुर पीडिता से एकतरफा प्यार करता था तथा शादी करना चाह रहा था पीडिता की शादी तय हो चुकी थी पीडिता के इंकार करने के बाद अभियुक्त अपने मित्र लल्लू के साथ मिलकर अपने पास लिये चाकू से पीडिता पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके संबंध में थाना चुनार पर मु0अ0सं0-128/20 धारा 354,307 भादवि पंजीकृत किया गया था व नाजायज चाकू की बरामदगी के संबंध में मु0अ0सं0-130/20 धारा 4/25 आर्स एक्ट पंजीकृत किया गया ।

*गिरफ्तारी का दिनांक, समय व स्थान—*
दिनांक 12.05.2020 समय 02.30 बजे, पिरल्लीपुर विद्युत पावर हाऊस के पास ।
*विवरण बरामदगी—*
1. एक अदद चाकू (घटना में प्रयुक्त).
2. एक अदद मो0सा0 सुपर स्प्लेण्डर न0 UP 65 DA 6452 (घटना में प्रयुक्त).
*गिरफ्तारी/बरामदगी करने वाली पुलिस टीम का विवरण —
1. प्र0नि0 राजीव कुमार मिश्र थाना चुनार मीरजापुर ।
2. उ0नि0 अजीत कुमार श्रीवास्तव चौकी प्रभारी सक्तेशगढ थाना चुनार मीरजापुर ।
3. उ0नि0 मो०ऐश खाँ चौकी प्रभारी कजरहट थाना चुनार मीरजापुर ।
4. का0 अभिमन्यु यादव चौकी कजरहट थाना चुनार मीरजापुर ।
5. का0 मुकेश कुमार चौकी कजरहट थाना चुनार मीरजापुर ।
6. का0 राजीव कुमार चौकी सक्तेशगढ थाना चुनार मीरजपुर ।
7. का0 अजय यादव थाना चुनार मीरजापुर ।
8. का0 राजेश कुमार थाना चुनार मीरजापुर ।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं