समाचारकार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने खुद गांव में पहुंच कर लोगों...

कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने खुद गांव में पहुंच कर लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई-MIRZAPUR

अपना दल (एस) का दो दिवसीय प्रदेशस्तरीय सदस्यता अभियान शुरू

मिर्जापुर, 13 अगस्त
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के मार्गदर्शन में मंगलवार, 13 अगस्त से पार्टी का दो दिवसीय प्रदेशस्तरीय सदस्यता अभियान शुरू हो गया। अभियान के तहत पार्टी के कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) आशीष पटेल खुद लोगों के बीच पहुंचकर सदस्यता अभियान को तेज किया और दर्जनों लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई।
आशीष पटेल ने मिर्जापुर जनपद के मझवां विधानसभा क्षेत्र के बंधवा गांव के निवासी श्री राम बरन बिंद को पार्टी का सक्रिय सदस्य बनाया। इनके अलावा उन्होंने गांव के दर्जन भर लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई।
बता दें कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने 3 अगस्त को उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद में सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया था। उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों को युद्धस्तर पर सदस्यता अभियान चलाने एवं प्रदेशवासियों को पार्टी की नीतियों एवं सिद्धांतों से अवगत करने का आह्वान किया था।
अनुप्रिया पटेल के मार्गदर्शन में अपना दल (एस) ने प्रथम चरण के तहत मंगलवार से प्रदेशस्तरीय दो दिवसीय सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया। पार्टी ने प्रदेश के अधिकांश जनपदों में सदस्यता प्रभारियों की नियुक्ति की।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेश पटेल का कहना है कि सदस्यता अभियान को गंभीरता से लेते हुए बड़े पैमाने पर लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए सभी जनपदों में सदस्यता प्रभारियों की नियुक्ति की है। पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों को प्रदेश के विभिन्न जिलों में सदस्यता प्रभारी के तौर पर भेजा गया है। मंगलवार को हर जनपद में बड़े पैमाने पर लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। उन्होंने कहा कि इस अभियान को गंभीरता से लेने के लिए सभी सदस्यता प्रभारी एक दिन पहले ही संबंधित जनपद में पहुंच गए और वहां पर अभियान पूर्व एक उच्चस्तरीय बैठक की। इसके बाद मंगलवार से सदस्यता अभियान शुरू किया गया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं