समाचारचुना दरी बना मौत का दरिया ,आज फिर एक युवक ने गवाई...

चुना दरी बना मौत का दरिया ,आज फिर एक युवक ने गवाई जान ,मिर्जापुर



मिर्जापुर चुना दरी में आज फिर एक सैलानी कई फीट ऊंचे पहाड़ से चुना दरी के दरिया में जा गिरा ।
सूचना के बाद पहुंची पुलिस सैलानी की लाश ढूंढती नजर आई ।
लगातार चुना दरी में हो रहे हादसों के बाद भी पर्यटन स्थल पर वन विभाग के द्वारा कोई भी एहतियातन कदम नहीं उठाए जाने से लोगों में रोष भी व्यक्त है।
कई बार इलाके के लोगों ने वन विभाग से मांग किया कि यदि वन विभाग सरोवर के आसपास बैरियर लगा दे और बड़े-बड़े होर्डिंग खतरे के निशान वाले लगा दे तो कई सैलानियों की जान बचाई जा सकती है।
वन विभाग की लापरवाही के चलते तमाम सैलानियों की जान जा रही है ।
इलाके के लोगों ने बताया कि चार-पांच की संख्या में आए सैलानी में से एक युवक ऊंची पहाड़ियों पर चढ़कर सेल्फी लेने लगा सेल्फी लेने के दौरान उसका पैर फिसला और कई सौ मीटर नीचे जाकर सरोवर जान गवा बैठा।
Update –

आज दिनांक 11.07.2022 को थाना अहरौरा क्षेत्रांतर्गत स्थित चुनादरी वाटर फॉल पर आरिफ पुत्र इस्लाम उम्र करीब 19 वर्ष व अरमान पुत्र नखविर उम्र करीब 21 वर्ष निवासीगण गोपालपुर थाना मुगलसराय जनपद चन्दौली घुमने गये थे । घुमते समय आरिफ उपरोक्त का पैर फिसने से पानी में गिरने के कारण डूब गया तथा अरमान उपरोक्त पत्थर के टीले पर फंस गया । सूचना पर थानाध्यक्ष अहरौरा मय पुलिस बल मौके पर पहुंचकर पत्थर के टीले पर फंसे अरमान उपरोक्त को सकुशल बचा लिया गया है तथा आरिफ उपरोक्त की तलाश जारी है। क्षेत्राधिकारी मड़िहान, उपजिलाधिकारी मड़िहान, मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए पानी में डूबे आरिफ उपरोक्त की तलाश की जा रही है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं