समाचारजिलाधिकारी के जनता दर्शन में प्राप्त शिकायत सही पाये जाने पर दोषियों...

जिलाधिकारी के जनता दर्शन में प्राप्त शिकायत सही पाये जाने पर दोषियों के विरुद्ध FIR के निर्देश



मीरजापुर, 18 नवम्बर,2022- जिलाधिकारी दिव्या मित्तल के द्वारा कलेक्ट्रेट में जनता दर्शन में आये फरियादियों की शिकायत के दौरान प्राप्त एक शिकायत की जांच के दौरान सही पाए जाने पर जिलाधिकारी द्वारा सम्बंधित दोषियों के विरुद्ध FIR
दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया।
आज कलेक्ट्रेट में शिकायतकर्ता मुरली साहनी पुत्र स्व० राम आधार निवासी ग्राम कनौरा थाना पडरी ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया गया कि उसके नाना स्व0 उदय चन्द् निवासी ग्राम कनौरा तहसील सदर जनपद मीरजापुर, में अपने जीवन काल में एक किता रजिस्टर्ड वसीयतनामा दिनांक 19.6.1996 को मेरी माता कबूतरी देवी के पक्ष में किया था। माता कबूतरी देवी के मृत्यू के पश्चात मेरे दोनों भाई राजेंद्र प्रसाद व कन्हैया लाल ने माता के वसीयतनामा के आधार पर तहसीलदार सदर, न्यायिक के न्यायालय में वाद योजित किया गया जिसमें प्राथी मुरली साहनी को मृतक दिखा कर गलत ढंग से अपना नाम राजस्व अभिलेखों में दर्ज करा लिया गया, जबकि प्राथी जिंदा है।
उक्त प्रकरण की जांच जिलाधिकारी द्वारा उप जिलाधिकारी सदर को जांचकर आख्या उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया। उप जिलाधिकारी के जांच में प्राथी की शिकायत सही पाए जाने पर जिलाधिकारी द्वारा दोषियों के विरुद्ध FIR दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं