समाचारजेडब्ल्यूएस के मिर्जापुर प्रभारी अवनीश मिश्रा के मनोनयन पर पत्रकारों में हर्ष

जेडब्ल्यूएस के मिर्जापुर प्रभारी अवनीश मिश्रा के मनोनयन पर पत्रकारों में हर्ष


मिर्जापुर पत्रकारों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए आज पत्रकारों ने ऑनलाइन बैठक किया। ऑनलाइन बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र गुप्ता ने बताया कि जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी देश का जाना मना पत्रकारों का संगठन बन चुका है। आज विंध्याचल धरती पर पत्रकारों की एकता और संगठन के प्रति दृढ़ संकल्पित होते पत्रकार दिखाई दिए। जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी की आवश्यक बैठक में उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिला प्रभारी व विशिष्ट जिला अध्यक्ष अवनीश मिश्रा के मनोनयन के बाद जनपद के तमाम पत्रकारों ने हर्ष व्यक्त किया है।
विमलेश सिंह राजपूत ने कहा कि अब संगठन और भी मजबूत हो चला है ।
पत्रकारों की समस्या को संगठन के माध्यम से तत्परता से निपटाया जा सकता है। मनोनयन के पश्चात अवनीश मिश्रा ने कहा कि संगठन के द्वारा जो दायित्व हमको दिया गया है उसको हम पूरी जिम्मेदारी के साथ निर्वहन करेंगे।

राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी ओम शर्मा ने कहा की जेडबलूएस संगठन की ताकत हमारे पत्रकार साथी हैं। जो पुरी निष्ठा के साथ सदस्ता ग्रहण कर रहें हैं,उन सभी साथियों का हार्दिक स्वागत हैं।आनेवाले समय में संगठन पत्रकारों के हक-अधिकार दिलाने में मिल का पत्थर साबित होगा।
जनपद मिर्जापुर के साथ-साथ संपूर्ण उत्तर प्रदेश में पत्रकारों के साथ यदि समाचार कवरेज करने के दौरान समस्या आती है तो संगठन उसके उसके साथ खड़ा नजर आएगा। बैठक में सरिता सिंह को रोडवेज बस के टीआई के द्वारा समाचार न करने की धमकी का मामला और अदलहाट थाना क्षेत्र में घटित घटना आशीष पत्रकार के साथ हुए वारदात की भी चर्चा की गई। अवनीश मिश्रा के मनोनयन पर हर्ष व्यक्त करने वालों में सरिता सिंह, सीमा शाही ,राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र गुप्ता ,शीतल निर्भीक, महाराष्ट्र से किशोर सिंह ,सारिका दुबे, रविंद्र जयसवाल, विवेक मिश्रा,अशोक बिंद, हापुड़ से आदिल चौधरी , छत्तीसगढ़ अध्यक्ष हरीश चंद्र गुप्ता,आदि दर्जनों पत्रकारों ने अवनीश मिश्रा के मनोनयन पर हर्ष व्यक्त किया है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं