समाचार*डम्फर के धक्के से चालक समेत आधा दर्जन आटो सवार घायल*-MIRZAPUR

*डम्फर के धक्के से चालक समेत आधा दर्जन आटो सवार घायल*-MIRZAPUR

मड़िहान
*बस में यात्रा के दौरान बैंक कर्मी का पर्श गायब,थाने में दी तहरीर*
बरकछा निवासी एक युवक बस द्वारा मड़िहान में बैंक डियूटी पर जा रहा था।बस से मड़िहान जब उतरा तो जेब से पर्श गायब देख हाथ मलने लगा।
देहातकोतवाली थाना क्षेत्र के बरकछा निवासी जाकिर हुसैन मंगलवार को सुबह बस से मड़िहान जा रहा था।किसी पाकेटमार की नजर बैंक कर्मी के पर्श पर पड़ गया।रास्ते में गायब कर दिया।कर्मचारी ने बताया कि पर्श में दो हजार नगद व आवश्यक कागजात थे।इसकी जानकारी मड़िहान थाने में दे दी गयी है।
————————————————————————————————-
मड़िहान
स्थानीय क़स्बा मड़िहान से मिर्ज़ापुर जा रही आटो को पीछे से डम्फर ने धक्का मारते हुए भाग गयी।सुचना पर पहुँची पुलिस ने घायलो को सीएचसी मड़िहान में इलाज कराया।गंभीर होने पर चिकित्सकों ने दो लोगों को जिलाअस्पताल के लिए भेज दिया।
रक्षाबंधन त्यौहार पर रिश्तेदारी से मड़िहान में आटो पकड़कर अपने घर जारहे थे।आटो सवार मंगलवार को अपराह्न चार बजे वन विभाग के सामने पहुँची ही थी कि ओवरटेक करते समय पीछे से आ रही डम्फर ने धक्का मार दिया।आटो में चालक थाना क्षेत्र के करौदा गांव निवासी बेचू चालीस वर्ष,धनावल गांव निवासी विनोद27वर्ष इसकी पत्नी इंदू25वर्ष,देवरी गांव से मिर्ज़ापुर जा रहा रामलाल 60वर्ष तथा कन्नौज जनपद निवासी राजपाल सिंह30वर्ष व पत्नी कलुई 27वर्ष घायल हो गए।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं