समाचारडम्फर खार्इ में गिर गयी =mirzapur

डम्फर खार्इ में गिर गयी =mirzapur

. थाना हलिया अन्तर्गत पीआरवी 1104 अपने पेट्रोलिंग मार्ग पर भ्रमणशील थी कि रास्ते से गुजर रहे एक वाहन के चालक ने बताया कि ड्रमण्डगंज बाजार से लगभग 01 कि0मी0 पहाड़ी से एक डम्फर खार्इ में गिर गयी है, इस सूचना पर उक्त पीआरवी तत्काल मौके पर पहुची पीआरवीकर्मी टार्च की सहायता से पहाड़ी से निचे खार्इ में उतरे तो देखा कि डम्फर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी थी तथा उसका चालक गम्भीर रूप से घायल अवस्था में किसी तरह डम्फर से बाहर निकल पाया था, पीआरवी द्वारा घायल विजय जायवावाल नि0 म0प्र0 को खार्इ से उपर लाया गया तथा अपनी पीआरवी की सहायता से तत्काल अस्पताल पहुचाया गया, चिकित्सको द्वारा बताया गया कि थोड़ी देर और हो जाती तो जान भी जा सकती थी, पीआरवीकर्मियों द्वारा उक्त घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी गयी तथा गाड़ी नम्बर से गाड़ी के मालिक का पता कर उनको भी उक्त घटना से अवगत कराया गया।

02. थाना को0कटरा अन्तर्गत कालर गौरव गुप्ता ने बताया कि आवास विकास कालोनी के पास अनगढ़ रोड पर एक गाड़ी किसी व्यक्ति को धक्का मार कर भाग गयी है, इस सूचना पर पीआरवी 1078 तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि एक व्यक्ति जिसका नाम बसन्त मौर्या पुत्र शिवनाथ नि0 लालघाट थाना को0कटरा था एक्सीडेन्ट की वजह से घायल हो गये है पीआरवी द्वारा प्रार्इवेट वाहन की मदद से घायल को तत्काल अस्पताल भिजवाया गया।

03. थाना मड़िहान अन्तर्गत कालर अज्ञात ने बताया कि इलाहाबाद बैंक राजगढ़ के पास एक अदमी का एक्सीडेन्ट हो गया है, इस सूचना पर पीआरवी 1093 तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि एक व्यक्ति का मो0सा0 से गिरने से एक्सीडेन्ट हो गया था, मामले की जानकारी की गयी तो ज्ञात हुआ कि एक व्यक्ति अपनी मो0सा0 से कही जा रहा था अचानक फिसल कर गिर पड़ा था जिसमें उसको कुछ चोटे आयी थी, स्थानीय थाने की फोर्स मौके पर मौजुद थी, चौकी प्रभारी राजगढ़ द्वारा प्रार्इवेट वाहन की व्यवस्था कर घायल को अस्पताल भिजवाया गया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं

- Advertisement -