समाचारनगर पंचायत अध्यक्ष के निरीक्षण के दौरान गायब मिले कार्यालय के कर्मचारी...

नगर पंचायत अध्यक्ष के निरीक्षण के दौरान गायब मिले कार्यालय के कर्मचारी व अधिकारी ,मिर्जापुर

वीरेंद्र गुप्ता मिर्जापुर 94 53 82 1310,
नगर पंचायत अध्यक्ष पंधारी कुमार यादव ने कहा कि जनता के काम करने के वक्त गायब रहे कर्मचारियों की खैर नहीं ।जनता की समस्या को प्राथमिकता पर कर्मचारी व अधिकारी सुने और निस्तारण करें।

*नप कछवा कार्यालय से अधिकारी नदारद, कैसे हो काम*

पंधारी यादव ने कहा कि जब वह शनिवार सुबह 11 बजे नगर पंचायत कछवा पर पहुंचे तो अधिकारी सहित कार्यालय से अधिकांश अधिकारी नदारद मिले। कार्यालय में रिक्त पड़ी सीटें व्यवस्थाओं को स्वयं बयान कर रही थी। इसी के चलते आए दिन सरकारी कार्यालयों में नियमों की धज्जियां उड़ती रहती हैं और आमजन दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर होते रहते हैं। जबकि जिलाधिकारी ने कार्य संभालते ही सभी अफसरों व कर्मचारियों को कार्य में ढिलाई न बरतने की हिदायत दी थी। लेकिन कर्मचारियों पर इन आदेशों का कोई असर नहीं पड़ा।शनिवार कार्यालय में आए जरूरतमंद लोगों को वापिस खाली हाथों अपने घरों की ओर जाना पड़ा।हालात ऐसे थे कि नगर पंचायत अधिकारी स्वयं भी अपने कार्यालय मे 12 बजे तक मौजदू नहीं थे। वहीं क्षेत्रीय व व्यापारियों ने बताया कि उन्हें अपने छोटे-छोटे कार्याे के लिए भी दर्जनों बार नप कछवा कार्यालय की दौड़ लगानी पड़ती है।मौके पर अधिकारी से उनकी मुलाकात नहीं होती व कर्मचारी चुप्पी साध जाते हैं।शनिवार नपं अध्यक्ष पनधारी कुमार यादव ने कार्यालय के औचक निरक्षण मे पाया की किसी कर्मचारी का कोई पता नहीं चल सका।शासन के गाइड लाइन के नियमो की धज्जियाँ खुलेआम उड़ाई जा रही है।
तो वही इस प्रकरण पर ईओ नवनीत कुमार सिंह ने कहा कि शनिवार रविवार संपूर्ण लाक डाउन है ।ऐसे में हर वक्त कार्यालय पर बैठे रहना संभव नहीं हो पाता है फील्ड में कई बार निकल के जाना पड़ता है। एक वक्त में आदमी या तो फील्ड में रहेगा या कार्यालय में। जब आदमी फील्ड में होता है तो कार्यालय पर उसी समय में बैठ पाना संभव नहीं है। यानी एक ही वक्त में एक ही समय में एक व्यक्ति दो जगह कैसे उपस्थित रह सकता है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं