समाचारनजरुद्दीन के सम्पर्क में आये हों वे लोग स्वयं बताकर अपनी अपनी...

नजरुद्दीन के सम्पर्क में आये हों वे लोग स्वयं बताकर अपनी अपनी जांच करा लें -MIRZAPUR

VIRENDRA GUPTA 9453821310-
थानाध्यक्ष ने लोगों से घरों के बाहर न निकलने का किया अपील*

*कोरोना संक्रमित मिलने से गांव को किया गया है सील*

अहरौरा(मिर्ज़ापुर) अहरौरा थाना
क्षेत्र के बसाढ़ी गांव में शनिवार को कोरोना का पाजिटिव मरीज मिलने के बाद रविवार को भी गांव मे सन्नाटा छाया रहा।आसपास के गांवों के लोग भी अपने अपने गांवों के प्रवेश मार्ग को बास बल्ली लगाकर बन्द कर दिया है ताकि दूसरे गांव के लोग न आ सकें । इसके साथ ही रविवार को थाना प्रभारी अहरौरा राजेश चौबे ने लाऊडस्पीकर से बसाढ़ी गांव में लोगों से घरों के बाहर न निकलने की अपील किया औऱ कहा कि जो लोग भी नजरुद्दीन के सम्पर्क में आये हों वे लोग स्वयं बताकर अपनी अपनी जांच करा लें औऱ 14 दिन तक अपने घरों मे ही रहे।साथ ही अगर गांव के किसी भी व्यक्ति को कॊई आवश्यक सामान की जरूरत हो तो गांव में तैनात पुलिस कर्मियों को बताएं। पुलिस सामान लाकर देगी।अगर कॊई गांव में बाहर का अा जाय तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें ।
वहीं गाँव में जिले से दो डॉक्टर व
एम्बुलेंस गाँव में तैनात किया गया है।गाँव की सुरक्षा के लिए एक एसआई प्रकाश सिंह, दो का0 देवानन्द सिंह, चन्द्रशेखर सिंह व होमगार्ड की डियूटी लगाई गई है।
गाँव के प्रधान रमेश पाण्डेय ने बताया कि मेरे ग्रामसभा में बहुत दुखद बात है कि कोरोना का पाज़ीटिव निकला है जिससे पूरे गाँव के लोगों में भय बना हुआ है। वहीं गांव के ही बसपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी घनश्याम सिंह का कहना है कि नजरूद्दीन गाँव में लगभग दस लोगों से हाथ मिलाया था और मसजिद में नमाज भी पढ़ने गया था ।जिला प्रशासन से मांग करता हुं कि जिससे जिससे नजरूद्दीन मिला था उन लोगों को जिले पर ले जाकर जांच कराया जाय जिससे कि कोरोना जैसे वायरस से और लोगो को बचाया जा सके।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं