समाचारपति ने अपनी पत्नी मनीषा के अपहरण का लगाया आरोप

पति ने अपनी पत्नी मनीषा के अपहरण का लगाया आरोप



मिर्जापुर , लालगंज थाना क्षेत्र निवासी मानिकचंद ने पुलिस को लिखे प्रार्थना पत्र में मांग किया है कि उसकी पत्नी का गांव के लोंगो द्वारा अपहरण कर लिया गया है , जिसे तलाशकर प्रार्थी के सुपुर्दगी में दिलवाये जाने व अपहरणकर्ताओं के विरूद्ध उचित कानूनी कार्यवाही किये जाने का आदेश दिये जाने की अपील करी गई है। मानिकचन्द पुत्र स्व ० जगन्नाथ निवासी – तेन्दुआं कला , थाना- लालगंज , जिला मीरजापुर द्वारा पुलिस से लेकर जिला प्रशासन तक मांग की जा रही है।
प्रार्थी की पत्नी फूलवन्ती उर्फ मनीषा का अपहरण मड़िहान थाना क्षेत्र के कुछ लोगो द्वारा साजिसन कर के सन्तोष व सुखराज के यहां रखे हैं ।
इसके बावत प्रार्थी ने दरख्वास्त दिया तो मड़िहान थाने के दीवान ने प्रार्थी को बुलाया और जिस घर में प्रार्थी की पत्नी रखी गयी है , उस घर में न जाकर दूसरे के घर जाकर तलाशी किये । जिसपर गांव वाले जमा हो गयें , गांव वालो ने दीवान से कहा कि जिस घर में मानिकचन्द कह रहे हैं , उस घर में तलाशी कराइए , इस पर दीवान ने प्रार्थी को डांटकर कहें कि अब तुम इस गांव मे कभी मत आना । मानिकचंद ने मांग किया है कि मड़िहान थाना क्षेत्र के जिस घर में हमारी पत्नी को अपहरण करके रखा गया है पुलिस मदद करे तो उसकी पत्नी वापस उसके घर आ सकती है और छोटे-छोटे बच्चे जो आज अपनी मां के लिए निरंतर रो रहे हैं उनकी मां भी उनको मिल जाएगी।
हालांकि उपरोक्त घटना 1 अप्रैल 2020 की बताई गई है।
घटना के इतने दिन बाद भी घटना का पर्दाफाश अभी तक नहीं हुआ है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं