समाचारपत्नी को बेरहमी से मार-मार कर मरणासन्न करने वाला पति अभी भी...

पत्नी को बेरहमी से मार-मार कर मरणासन्न करने वाला पति अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर

जनपद मिर्जापुर की निवासी रेशमा सरोज की शादी के अभी 15 महीना भी नहीं बीता था कि उसके पति के द्वारा निरंतर जुल्म ढाए जाने की घटना ने सभी को हतप्रभ कर दिया है।

उनके पिता लक्ष्मण सरोज के द्वारा बड़े ही धूमधाम से उसी तर्ज पर रेशमा की शादी किया गया था जिस तर्ज पर पिता अपनी पुत्री की शादी में अपनी क्षमता से बढ़-चढ़कर करता है।


उसके बावजूद रेशमा व उनके पिता सरोज शबरी कटका निवासी का आरोप है कि उसके पति के द्वारा निरंतर रेशमा को प्रताड़ित किया जाता रहा दहेज मांगने की निरंतर उसकी ख्वाहिश को रेशमा के गरीब पिता लक्ष्मण सरोज पूरा कर पाने में असमर्थ होते देख रेशमा के पति ने रेशमा के ऊपर जुल्म और बढ़ाता गया ।लेकिन रेशमा के पिता लक्ष्मण सरोज की स्थिति ऐसी ना थी कि मुंह मांगी रकम रेशमा के पति हिमांशु को दिया जा सके।


हिमांशु के द्वारा हैवानियत के साथ रेशमा को मारने पीटने शरीर पर एक दर्जन से ज्यादा घाव देने का प्रमाण लेकर दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर रेशमा ने मीडिया का सहारा लेते हुए उम्मीद जताया की उसके पति को कठोर से कठोर सजा दी जाए ताकि दोबारा उसके साथ ऐसा जुल्म ना कर सके ।

इलाके के लोगों ने देखा कि किस तरीके से रेशमा के शरीर पर हैवानियत और जख्मों के निशान अभी भी मौजूद है ।

लगभग 14 महीना पूर्व हुई शादी के बाद लड़कियां सुंदर सपनों के साथ पति के साथ बेहतर जीवन यापन करने का ख्वाब पूरा कर रही होती है लेकिन इस मामले में रेशमा के पति हिमांशु सरोज तदरिया ग्राम सभा, थाना मेजा जिला प्रयागराज के द्वारा महिला के साथ राक्षसी व्यवहार प्रयागराज और मिर्जापुर में चर्चा का विषय बना हुआ है।


फिलहाल इस संपूर्ण घटना को प्रयागराज पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन हैवानियत की हदें पार करने वाला आरोपी हिमांशु सरोज पुलिस की गिरफ्त से अभी भी दूर है। स्थानीय लोगों ने मांग किया है


कि ऐसे अपराधी प्रवृत्ति के पति को ऐसी सजा दी जाए जो इस तरीके की जुल्म करने वालों कि दुबारा हिम्मत ना पड़े।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं