समाचारपथराव के चलते होम क्वॉरेंटाइन में रह रहा युवक दहशत में, मिर्जापुर

पथराव के चलते होम क्वॉरेंटाइन में रह रहा युवक दहशत में, मिर्जापुर

Virendra Gupta 94 53 82 13 10

*ग्रामीणों के विरोध के चलते विद्यालय में रहने को मजबूर युवक*

*विद्यालय पर पथराव के चलते होम कोरंटाइन युवक दहशत में*

नरायनपुर,मीरजापुर। विकास खण्ड नरायनपुर के ग्राम भोरमार माफी निवासी युवक अपने ग्राम वासियों के विरोध के चलते गांव के बाहर प्राथमिक विद्यालय में रहने को मजबूर हो गया है। जबकि स्वास्थ्य केन्द्र जमालपुर के चिकित्सकों ने उक्त युवक को जांच के बाद होम कोरंटाइन में रहने को निर्देशित किया है। ग्रामीणों के उग्र व्यवहार व बीती रात में पथराव किये जाने से उक्त युवक व उसके परिजन दहशत में हैं।
भोरमार गांव निवासी युवक सूरज अप्रेन्टिस ट्रेनिंग के लिए सिंगरौली स्थित एनसीएल अमलोरी परियोजना में गया था।कोरोना वायरस संक्रमण के चलते ट्रेनिंग स्थगित होने पर घर वापस आया तो पिता रामप्रकाश ने स्वास्थ्य केन्द्र जमालपुर जांच के लिए भेज दिया। स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सक ने जांच के बाद होम कोरंटाइन में रहने को मेंसन कर घर भेज दिया।
पुनः गांव आने पर ग्रामीणों ने युवक को गांव के बाहर ही रोक दिया। अन्त में ग्राम प्रधान मुन्नी देवी व सेक्रेटरी ने गांव के बाहर विद्यालय भवन में ही रहने का व्यवस्था करा दिया।सूरज ने आरोप लगाया है कि गांव के लोग बीती रात विद्यालय में पथराव करने लगे ।
पिता रामप्रकाश ने बताया कि गांव वाले बेटे सूरज के लिए भोजन घर से लेकर आने नहीं दे रहे हैं।चौकी इन्चार्ज नरायनपुर श्याम धर सिंह ने बताया कि ग्रामीणों को सख्त हिदायत दिया गया है। भोजन पैकेट का भी व्यवस्था करा दिया गया है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं