समाचारपैदल टहलते हुए आरटीओ कार्यालय पहुचे- जिलाधिकारी बिमल कुमार दूबे

पैदल टहलते हुए आरटीओ कार्यालय पहुचे- जिलाधिकारी बिमल कुमार दूबे

दिनांक 14 मई, 2017
जिलाधिकारी बीना लाव-लशकर के पैदल पहुचें आरटी कार्यालय
मीरजापुूर- जिलाधिकारी बिमल कुमार दूबे ने आज दोपहर लगभग 1.30 बजे बीना किसी लाव-लशकर के पैदल टहलते हुए आरटीओ कार्यालय पहुचे तथा लाइसेन्स काउन्टर पर खड़े हुए तथा लाइसेन्स बनाने वाले क्लर्क से बातचीत करने समय ही जब बाहर किसी कर्मचारी ने जिलाधिकारी को पहचाना तो पूरे कार्यालय मे बगदढ़ मच गयी। वहाॅ पर उपस्थित कई दलाल पीछे की तरफ से बाउण्ड्रीवाल कुदकर भाग खडे हुए।
जिलाधिकारी अपनी गाॅडी, ड्राइवर, अर्दली, गनर, आरटीओ कार्यालय के लगभग 300 मीटर दूर खडी करवाकर अकेले ही टहलते हुए कार्यालय पहुचकर वहा के हकीकत हो देखा। लाइसेन्स काउन्टर पर तमाम पर्चीया व कागज चिपकाया गया था जिसे तत्काल साफ कराने का निर्देश दिया। एआरटीओ का सख्त हिदायत दी की कार्यालय में दलालो का प्रवेश पर पूर्णय रोक लगाये आगे के निरीक्षण में यदि कार्यालय अथवा आसपास दलाल पाये जाते है तो उनके विरूद्ध कार्यवाही करते हुए एआरटीओ को दोषी मानते हुए सख्त कार्यवाही की जायेगी।
जिलाधिकारी ने एआरटीओ को निर्देशित किया कि लाइसेन्स बनवाने के लिए टोकन व्यवस्था लागू करें ताकि जो पहले आये उसी क्रमवार लाइसेन्स बनाने की प्रक्रिया की जाये। उन्होने कहा कि कार्यालय के काम में पूरी पारदर्शिता बरती जाये। जिलाधिकारी ने जनता से भी अपील करते हुए कहा कि लाइसेन्स बनवाने तथा अन्य कार्य के लिए निर्धारित शुल्क ही जमा करें किसी भी दशा में अधिक पैसा न दे। जिलाधिकारी ने कहा कि यह आकस्मिक निरीक्षण समय समय पर आगे भी किया जायेगा। किसी भी प्रकार की लापरवाही पाये जाने पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं