समाचारपॉपुलर अस्पताल द्वारा आयोजित मेडिकल एजुकेशन प्रोग्राम में जिले भर के प्रसिद्ध...

पॉपुलर अस्पताल द्वारा आयोजित मेडिकल एजुकेशन प्रोग्राम में जिले भर के प्रसिद्ध विशेषज्ञ डॉक्टर्स की रही मौजूदगी

मिर्जापुर ,बीते शनिवार की शाम जनपद मिर्जापुर के कई विशेषज्ञ डॉक्टर्स की मौजूदगी में पापुलर अस्पताल के डॉक्टर एके कौशिक ने अपने संबोधन के दौरान निरंतर स्वास्थ्य के क्षेत्र में अत्याधुनिक संसाधनों की उपयोगिता और उसके महत्व पर प्रकाश डाला ।
बैठक को पॉपुलर अस्पताल के चेयरमैन डॉ एके कौशिक और पापुलर अस्पताल की मैनेजिंग डायरेक्टर किरण कौशिक ने भी संबोधित किया ।


सर्वप्रथम पॉपुलर अस्पताल मिर्जापुर के सीईओ आरपी सिंह ने जनपद मिर्जापुर के डॉक्टर्स का स्वागत करते हुए कार्यक्रम की शुरुआत मौजूद डॉक्टर को पुष्पगुच्छ देकर किया ।
तत्पश्चात डॉ हरीश शर्मा ने भी नवजात शिशु एवं अन्य बच्चों के लिए भी प्रकाश डालते हुए अपने संबोधन के दौरान कहा कि अब नई टेक्नोलॉजी का सहारा लेकर बच्चों के स्वास्थ्य को और बेहतर और तेजी के साथ सुधारा जा सकता है ।

उसी क्रम में न्यूरो सर्जन डॉक्टर अमित कुमार सिंह डॉक्टर एस सिंह गायनेकोलॉजिस्ट ने भी गर्भावस्था के दौरान मां और गर्भ में पल रहे बच्चे के बेहतर स्वास्थ्य पर नए शोध और अध्ययन की चर्चा की। क्रिटिकल केयर एंड पेन मैनेजमेंट मेडिकल सुपरीटेंडेंट मिर्जापुर की तरफ से डॉ आकाश रघुवंशी ने भी सभी का आभार व्यक्त करते हुए निरंतर नए शोध और अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी की मदद से बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने पर प्रकाश डाला।

मुख्य अतिथि के रूप में डॉक्टर सीएल वर्मा मुख्य चिकित्सा अधिकारी मिर्जापुर और डॉक्टर आरबी कमल प्राचार्य मां विंध्यवासिनी राज्य मेडिकल कॉलेज बनाए गए थे ।

कार्यक्रम में आईएमए के सेक्रेटरी डॉक्टर एसएन पाठक और अध्यक्ष मिर्जापुर डॉ एके सिंह ने पॉपुलर अस्पताल के द्वारा आयोजित सेमिनार की सराहना करते हुए कहा कि समय-समय पर इस तरीके के कार्यक्रम आयोजित होते रहने चाहिए जिससे स्वास्थ्य के
क्षेत्र में लगे प्रत्येक डॉक्टर्स को निरंतर हो रहे नए शोध की

जानकारी होती रहे । पॉपुलर अस्पताल के जाने-माने डॉ. पी के सिंह को जनपद मिर्जापुर के विशेषज्ञ एवं प्रतिष्ठित डॉक्टर्स के स्वागत की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं