समाचारपौधारोपण अभियान के अंतर्गत श्रावण मास तक लगाए जाएंगे 1000 पौधे:- ई०...

पौधारोपण अभियान के अंतर्गत श्रावण मास तक लगाए जाएंगे 1000 पौधे:- ई० विवेक बरनवाल


*
मिर्जापुर

आज नगर के महंत शिवाला स्थित सरस्वती विद्या मंदिर के प्रांगण में भारतीय जनता पार्टी मीरजापुर के जिला मंत्री कौशल श्रीवास्तव के नेतृत्व में पौधारोपण अभियान का शुभारंभ किया गया। जिला मंत्री ने कहा की बरसात के मौसम की शुरुआत हो गई हैं और पर्यावरण संरक्षण के लिए हम सभी को ज्यादा से ज्यादा पौधारोपण करना चाहिए तथा इस बात का विशेष ध्यान देना चाहिए की पौधरोपण के बाद पौधे सुरक्षित भी रहे इस लिए पौधारोपण रहा करें जहां बाउंड्री वाल हो या जहां पौधों की देखरेख हो सके।
अभियान के संयोजक जिला मंत्री भाजयुमो मीरजापुर ई० विवेक बरनवाल ने कहा की इस अभियान का आज शुभारंभ हुआ है और श्रावण तक 1000 पौधों को लगाने की योजना हैं और हम सभी का कोशिश रहेगा की पौधरोपण वहीं करें जहां पौधे सुरक्षित रहें। इस अभियान को सफल बनाने के लिए समाजिक संगठनों और समाज सेवियों का भी सहयोग लिया जाएगा।आज सरस्वती विद्या मंदिर के प्रांगण में कुल 50 पौधे लगाए गए।
पौधारोपण अभियान के शुभारंभ कार्यक्रम में पार्टी के जिला मंत्री एवं पौधारोपण अभियान के प्रमुख हेमंत त्रिपाठी , प्रिंस अहमद , मुजम्मिल अहमद , चंदन जायसवाल , कमलेश मौर्या ,अमित प्रजापति,शैलेश तिवारी, विद्यालय के प्रधानाचार्य सुनिल तिवारी , धिरज केसरवानी , शैलेंद्र ‌पांडेय , विरेंद्र बिंद , मनिष दूबे आदि पदाधिकारी एवं समाजसेवी उपस्थित रहे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं