कारोबारबढ़िया मार्बल 60 रुपए प्रति स्क्वायर फीट - मिर्जापुर

बढ़िया मार्बल 60 रुपए प्रति स्क्वायर फीट – मिर्जापुर



जनपद मिर्जापुर में पत्थरों का अति प्राचीन व्यवसाय होने के बावजूद भी अब जनपद मिर्जापुर के लोग यहां के उत्पादित पत्थरों इस्तेमाल कम कर रहे हैं । राजस्थान मार्बल एंड ग्रेनाइट के संचालक नवरतन जाट ने बताया कि
राजस्थान से आए संगमरमर जैसे पत्थरों पर लोगों का रुझान तेजी से बढ़ रहा है। मार्बल और ग्रेनाइट के डीलर अनिल चौधरी ने बताया कि अब राजस्थान का मार्बल और ग्रेनाइट लोग ज्यादा पसंद कर रहे ।
कई रंगों में और कई प्रकार के चमको में इन पत्थरों सुगम उपलब्धता के चलते लोग सहज महसूस करते है।
हिंडालको ऑफिस के सामने शास्त्री पुल पर चिमनी के नजदीक मौजूद दुकानदार ने बताया कि अपने घरों को नया लुक भी दे रहे।
शास्त्री पुल के पास चिमनी के सामने स्थित दुकानदार संचालक में बताया कि इस बढ़िया पत्थर उनके यहां 60 रुपए प्रति स्क्वायर फीट में उपलब्ध है।
नवरत्न जाट ने बताया कि आज के समय में ग्राहक मकराना मार्बल ,ग्रेनाइट ,इटालियन, टोरंटो ,आसपुर ,जेड ब्लैक ,मॉर्वर्ड, ग्रीन ,टाइगर ,पिंक ,लपादरा ब्राउन ,पेराडीजो, पी व्हाइट ,एस व्हाइट ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बेहतर कुशल कारीगरों उपलब्धता पर प्रकाश डालते कहा कि अब अपने घरों को नया लुक नया आयाम और नए डिजाइन में आसानी से रंग-बिरंगे मार्बल लगाकर अत्याधुनिक घर को अति सुंदर बना सकते हैं ।
सीढ़ियों में दीवारों में जमीन पर लगाने के कई प्रकार के सुंदर मार्बल और ग्रेनाइट की p उपलब्धता उनके पास है और साथ में कुशल कारीगर भी मौजूद है ।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं