समाचारबनारस का पटेल स्मारक युगों-युगों तक डॉ. बलिराम की याद को जिंदा...

बनारस का पटेल स्मारक युगों-युगों तक डॉ. बलिराम की याद को जिंदा रखेगा : अनुप्रिया पटेल

– वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर अंतिम संस्कार में शामिल हुए राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य अखिल भारतीय कुर्मी महासभा के पूर्व अध्यक्ष व पटेल स्मारक तेलियाबाग वाराणसी के संस्थापक डॉ. बलिराम सिंह ने अपने निज निवास पर शनिवार को ली अंतिम सांस|

मिर्ज़ापुर अखिल भारतीय कूर्मि क्षत्रिय महासभा के पूर्व अध्यक्ष व पटेल स्मारक तेलियाबाग वाराणसी के संस्थापक डॉ. बलिराम सिंह ने अपने निज निवास पर शनिवार को अंतिम सांस ली। यह लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे थे। वयोवृद्ध समाजसेवी के असामयिक निधन से समाज के सभी वर्गों में शोक की लहर दौड़ गई। इनका अंतिम संस्कार शनिवार की देर रात वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर किया गया। इनके निधन की खबर पर अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अनुप्रिया पटेल ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। इस खबर से स्तंभ अनुप्रिया पटेल ने कहा कि जब मुझे यह खबर मिली तो मैं पार्टी के एक कार्यक्रम में कानपुर में थी। मेरे पिता के साथ इनके गहरे संबंध थे। उन्होंने कहा कि डॉ. बलिराम ने अंतिम सांस तक समाज की सेवा की और उनमें समाज को एक सूत्र में पिरोने की अदभुत क्षमता थी। बनारस का पटेल स्मारक युगों-युगों तक उनकी याद को जिंदा रखेगा।
पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी शंकर चौहान ने बताया कि डॉ. बलिराम के निधन की खबर पर पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल अपना दौरा रद करते हुए सीधे बनारस पहुंचे और मणिकर्णिका घाट पर उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए और अपनी संवेदना व्यक्त की। इस दौरान इनके साथ छात्र मंच के प्रदेश अध्यक्ष सावंत सिंह पटेल सहित पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल, जिलाध्यक्ष रामलोटन बिंद, युवा मंच के जिलाध्यक्ष उदय सिंह, सांसद प्रतिनिधि जमालपुर अमूल्य सिंह ने भी डॉ. बलिराम सिंह के निधन पर शोक जताया है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं