समाचारभदोही में लगे कारपेट एक्सपो में धमाका

भदोही में लगे कारपेट एक्सपो में धमाका



अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जनपद भदोही में कारपेट का मेला लगाया गया है ।दोपहर लगभग 3:00 बजे के आसपास जोरदार धमाका से मेले में शामिल लोग दहल गए ।
बाद में पता चला कि एसी (एयर कंडीशनर) में खराबी आ जाने से तेज धमाका हुआ उसके बाद स्थिति पर नियंत्रण पाया गया किसी तरीके की हानि नहीं हो पाई। दर्जन भर से ज्यादा देशों के कारपेट व्यवसाय से जुड़े लोगों का भदोही के मेले में एकत्रित होना कारपेट व्यवसायियों के लिए अच्छा अवसर माना जा रहा है ।उम्मीद की जा रही है कि मंदी के दौर में करोड़ों का कारोबार इस मेले से कारपेट व्यवसायियों को मिल सकता है। मेले में अव्यवस्थाओं का बोलबाला की शिकायत कारपेट से जुड़े लोगों ने किया है।

जानकारों की माने तो समूचे विश्व का निगाह हिंदुस्तान के व्यापार जगत पर टिका हुआ है।
ऐसे में इतने बड़े आयोजन में थोड़ी सी भी लापरवाही हिंदुस्तान की छवि को प्रभावित कर सकती है।
मेले के आयोजन की जिम्मेदारी लेने वाले आयोजकों को सावधानीपूर्वक मिले के आयोजन के प्रति गंभीरता दिखानी चाहिए ।बताते चलें कि विश्व में आर्थिक मंदी के दौर में हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था सबसे उम्दा बताई जा रही है ।

रूस यूक्रेन के युद्ध उत्तरी कोरिया दक्षिण कोरिया के बीच तनाव के साथ-साथ देशभर के सेंट्रल बैंक के द्वारा ब्याज दरों में बढ़ोतरी व्यापार को पूरी तरीके से प्रभावित कर सकती, उसके बावजूद हिंदुस्तान के उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही में अंतरराष्ट्रीय कारपेट मेला से लाखों लोगों की उम्मीदें टिकी है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं