समाचारमंडलायुक्त व जिलाधिकारी ने संयुक्त रूप से लिया बैठक,सफाई व प्रकाश व्यवस्था...

मंडलायुक्त व जिलाधिकारी ने संयुक्त रूप से लिया बैठक,सफाई व प्रकाश व्यवस्था पर दिया बल


*सभी अधिकारी अपने वाहनों को पार्किंग स्थल अथवा रोडवेज परिसर में खड़ी करने को दिए गए निर्देश_मंडलायुक्त*

*मेला कैंप कार्यालय में मंडलायुक्त व जिलाधिकारी ने संयुक्त रूप से लिया बैठक,सफाई व प्रकाश व्यवस्था पर दिया बल*

विंध्याचल। बासंतिक नवरात्र मेले को लेकर प्रथम दिन मंडलायुक्त ने मेले में लगे सभी जोनल व सेक्टर अधिकारियों की बैठक लेकर मेले की प्रथम दिन के संदर्भ में जानकारियां ली। इस दौरान सेक्टर व जोनल अधिकारियों द्वारा बताए गए कतिपय कमियों को दूर करने के लिए निर्देश दिया।
बैठक के दौरान मंडलायुक्त ने बिजली विभाग को निर्देशित करते हुए कहा कि शीतला मंदिर से अष्टभुजा के मध्य कुछ स्थानों पर प्रकाश की समुचित व्यवस्था को लेकर कहा कि तत्काल इन स्थानों पर प्रकाश की समुचित व्यवस्था किया जाए।
पुरानी वी आई पी मार्ग पर स्थित विधिक कैम्प कार्यालय के पास मोड़ पर वाहनों का बेतरतीब खड़े होने को लेकर सभी अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी अधिकारी अपने वाहन को रोडवेज परिसर अथवा वाहन स्टैंडो में खड़ी करेंगे।
पुरानी वी आई पी मार्ग व नई वी आई पी मार्ग पर लगे श्रद्धालुओं के लिए बिछाए गए मैट को प्रतिदिन साफ सफाई करने के लिए भी निर्देश दिया।
इस दौरान उप पुलिस महानिरीक्षक आर के भारद्वाज,जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार,पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह, ए डी एम शिव प्रताप शुक्ला,नगर मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह, एस पी सिटी संजय वर्मा आदि लोग उपस्थित रहें।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं