समाचारमिर्जापुर की जानी-मानी आर्ट ऑफ लिविंग की अध्यापिका के निधन की खबर...

मिर्जापुर की जानी-मानी आर्ट ऑफ लिविंग की अध्यापिका के निधन की खबर से शोक में डूबा इलाका



मिर्जापुर

बीती रात 26 अगस्त 2022 रात्रि लगभग 2:15 बजे आर्ट आफ लिविंग कि प्रशिक्षित अध्यापिका व कई सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर रुचि लेने वाली समाजसेवी जनपद की प्रतिष्ठित घराने से संबंध रखने वाली रजनी गुप्ता ने अंतिम सांस मिर्जापुर के मंडली अस्पताल में लिया।
उनके निधन की खबर से इलाके में शोक की लहर दौड़ पड़ी ।तमाम समाजसेवी , शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े तमाम लोग कई व्यवसायिक घरानों से जुड़े लोगों के अलावा कई विशिष्ट अति विशिष्ट लोगों ने रजनी गुप्ता के निधन पर शोक व्यक्त किया और उनके परिजनों को साहस और हिम्मत रखने की दुआ की।

बताते चलें कि पिछले कुछ महीनों से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी मेदांता अस्पताल में इलाज कराने के बाद तबीयत में सुधार होने के बाद पिछले 2 दिनों से तबियत अचानक और ज्यादा बिगड़ गई जिला अस्पताल में आईसीयू में कुछ देर भर्ती रहने के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
उमर उमर वैश्य महिला मंडल की संरक्षिका के पद पर समाज को एक सूत्र में बांधने के साथ समाज के उत्थान के लिए निरंतर प्रयासरत रहने वाली रजनी गुप्ता के निधन की सूचना पर समूचा वैश्य समुदाय आहत और मर्माहत महसूस कर रहा है।
वैश्य समुदाय के कई संगठनों ने रजनी गुप्ता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त किया है ।
नेशनल कन्वेंट स्कूल की संरक्षिका के पद पर रहते हुए शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान को लोग आज याद कर रहे हैं।
मिर्जापुर के वासलीगंज आवास पर उनके शुभचिंतकों समाज के तमाम बुद्धिजीवियों ने पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की उनके पुत्र प्रत्यूष गुप्ता ने बताया कि उनका पार्थिव शरीर दिनांक 27 अगस्त को 4:00 बजे गंगा तट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं