समाचारमिर्जापुर के सिटी ब्लॉक पर भ्रष्टाचार के खिलाफ महिलाएं घुस गई बीडीओ...

मिर्जापुर के सिटी ब्लॉक पर भ्रष्टाचार के खिलाफ महिलाएं घुस गई बीडीओ ऑफिस में



मिर्जापुर एक तरफ जिला प्रशासन निरंतर इस बात को लेकर प्रयासरत है कि सरकार की तमाम जन कल्याणकारी योजनाएं 100% जमीन पर उतरे और मिर्जापुर की जनता सरकार के द्वारा दी जा रही तमाम सुविधाओं से आच्छादित हो सके, लेकिन ठीक इसके विपरीत विकास कार्यों में लगाए गए तमाम कर्मचारी चाहे वह महिला मेठ ही क्यों ना हो आज उनके अंदर जबरदस्त आक्रोश दिखाई दिया ।

सिटी ब्लॉक के अंदर दर्जनों की संख्या में महिलाएं आक्रोशित होते हुए बीडीओ कार्यालय में घुस गई और उनके सामने आ रही निरंतर कई प्रकार की समस्याओं का बीडीओ के सामने खुल के निस्तारण की मांग पर डट गई।

महिलाओं का आरोप था कि उनके साथ उनका मोबाइल छीन लिया जाता है उसके बाद 6 महीना से ज्यादा वक्त हो गया उनको अभी तक उनके कराए गए कार्यों का भुगतान नहीं हुआ।

महिला मेठ के मुताबिक 6 महीना से ज्यादा वक्त हो जाने के बाद भी उनकी तनख्वाह न मिलने से महिलाओं के सामने आर्थिक संकट भी उत्पन्न हो गया है ।

इस मामले में बीडीओ सिटी ब्लॉक ने बताया कि आज उनके सामने मामला संज्ञान में आया है मामले की जांच कराया जा रहा है।

15 दिन के अंदर बकाए तनख्वाह का भुगतान करा दिया जाएगा।
सूत्रों की माने तो इमानदारी से जांच की मांग कर रहे लोगों का आरोप है कि भ्रष्टाचार में लिप्त कुछ कर्मचारी पूरी व्यवस्था को बिगाड़ कर रखे हैं ,तो वही प्रधान स्तर से भी महिला मेठो का शोषण किया जा रहा है ।
आखिरकार राजनीति से परे कार्य के प्रति पूर्णत समर्पित महिला कर्मचारियों का कुसूर क्या है यह महिला कर्मचारी भी नहीं समझ पा रही है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं